Monday, Jul 15 2024 | Time 11:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नाग अश्विन ने टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क को बुज्जी चलाने का निमंत्रण दिया।

मुंबई, 30 मई (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के जानेमाने निर्देशक नाग अश्विन ने टेस्ला कंपनी के मालिक एलन मस्क को अपनी वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी की हाईटेक कार 'बुज्जी' की सवारी करने के लिये आमंत्रित किया है।
नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास , दीपिका पादुकोण ,अमिताभ बच्चन , कमल हासन और दिशा पटानी की अहम भूमिका है। हाल ही में फिल्म में अहम भूमिका निभा रही 'बुज्जी' की पहली झलक सामने आई।'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास यानी भैरव की कूल फ्रेंड बनी 'बुज्जी' एक रोबोटिक कार है।प्रभास ने खुद इसके लॉन्च इवेंट में बुज्जी की सवारी करते हुए स्टाइल में प्रवेश किया।नाग अश्विन ने ट्वीट कर टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को न केवल बुज्जी देखने, बल्कि उसे चलाने का निमंत्रण भी दिया।
गौरतलब है कि इससे पूर्व दक्षिण भारतीय अभिनेता नागा चैतन्य ने बुज्जी की राईड की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था,बुज्जी के साथ चिल करके मजा आया।
नागअश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र: पुलिस ने अतिक्रमण विरोधी प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज

महाराष्ट्र: पुलिस ने अतिक्रमण विरोधी प्रदर्शनकारियों पर किया लाठीचार्ज

14 Jul 2024 | 8:48 PM

कोल्हापुर, 14 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में विशालगढ़ किला क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर एक पूर्व सांसद के नेतृत्व में निकाला गया मौन मार्च रविवार को हिंसक हो गया और पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज करनी पड़ी।

see more..
image