Wednesday, Jul 17 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


'गोवर्धन' में एक्शन अवतार में नजर आयेंगे भाऊसाहब शिंदे

मुंबई, 30 मई (वार्ता) मराठी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता भाऊसाहब शिंद हिंदी-मराठी फिल्म 'गोवर्धन' में एक्शन अवतार में नजर आयेंगे।
भाऊसाहब शिंदे ने मराठी फिल्म 'बबन' में डैसिंग हीरो के तौर पर नजर आये।मराठी फिल्म 'रौंदल' में वह एक्शन हीरो के रूप में नजर आये।भाऊसाहब दर्शकों को फिर एक बार एक्शन मोड में नजर आने वाले हैं। भाऊसाहब की हिंदी और मराठी भाषा में बननेवाली 'गोवर्धन' फिल्म की हाल ही में घोषणा की गयी है।भूमिका फिल्म्स एंड एन्टरटेन्मेंट के बैनर तले बालासाहब शिंदे और प्रमोद भास्कर चौधरी 'गोवर्धन' फिल्म को निर्मित कर रहे हैं। राईज बिझनेस ग्रुप इस फिल्म के को-प्रोड्युसर हैं।इस फिल्म का निर्देशन गजानन नाना पडोल कर रहे हैं।'गोवर्धन' फिल्म का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर पर भाऊसाहब का एंग्री यंग मॅन लुक दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने मे काययाब हो रहा है।'गोवर्धन' के पोस्टर में नायक अपनी पीठ पर बछड़ा बांधे हुए है और खलनायक को रौंदने के लिए तैयार है।
फिल्म 'गोवर्धन' को लेकर भाऊसाहब ने कहा कि, हालांकि इस फिल्म में वह एक बार फिर एक्शन फॉर्म में नजर आएंगे, लेकिन यह विषय काफी अलग और संवेदनशील है। इस फिल्म में हमारे दैनिक सामाजिक जीवन के मुद्दों को बडे साहसपूर्वक प्रस्तुत किया जाएगा। इसमें कोई शक नहीं कि यह फिल्म देश की भयावह हकीकत को सिल्वर स्क्रीन पर पेश कर समाज को आईना दिखाने का भी काम करेगी। हिंदू धर्म में गाय को माता माना जाता है। उसी गाय की रक्षा के लिए खड़े हुए वीर नायक की कहानी 'गोवर्धन' में है। इस के अलावा समाज के अन्य मुद्दों पर भी इस फिल्म में प्रकाश डाला जायेगा।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image