Wednesday, Jul 17 2024 | Time 21:43 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुकार दिल से दिल तक में कैमियो रोल में नजर आयेंगे करण वीर मेहरा

मुंबई, 30 मई (वार्ता) अभिनेता करण वीर मेहता सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के पारिवारिक ड्रामा, ‘पुकार - दिल से दिल तक’, में कैमियो रोल में नजर आयेंगे।
जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित, शो पुकार दिल से दिल तक,एक मां और उसकी दो बेटियों के सफर को दर्शाता है, जो किसी की कुटिल चाल के कारण दुखद रूप से अलग हो जाती हैं। लेकिन जैसा कि उनके नसीब में लिखा था, सरस्वती, वेदिका और कोयल की राहें अनजाने में एक बार फिर से मिलेंगी, और उन्हें साथ मिलकर उन ताकतों का सामना करना होगा जिन्होंने उनके परिवार को जुदा किया था। करण वीर मेहरा इस शो में एक कैमियो निभाते नज़र आएंगे। वह गौतम की भूमिका निभाएंगे, जिसकी कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका है। गौतम माहेश्वरी परिवार का बहुत सम्मान करता है और उनके व्यवसाय में काफी आगे बढ़ गया है; उसे लगता है कि वह आज जो कुछ भी है उन्हीं की वज़ह से है। व्यवसायी की सोच वाले दिमाग और मेहनती स्वभाव के साथ, गौतम न केवल माहेश्वरी बिज़नेस के लिए महत्वपूर्ण एसेट है, बल्कि वह सरस्वती का प्यारा पति और उनकी जुड़वां बेटियों का देखभाल करने वाला पिता भी है, जिनसे वह बहुत प्यार करता है।
शो का हिस्सा बनने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, करण वीर मेहरा ने बताया, “माहेश्वरी परिवार के बिज़नेस की सफलता के पीछे गौतम का कुशल दिमाग है, और वह उनकी ही नौकरी करना चाहता है क्योंकि उसे लगता है कि यह दिग्विजय और राजेश्वरी माहेश्वरी के प्रति उसका कर्तव्य है। गौतम बहुत प्यारा, सभी के प्रति उदार और समानुभूतिशील है; उसे यह नहीं दिखाई देता है कि माहेश्वरी परिवार उसे अपने फायदे के लिए कैसे इस्तेमाल करता है। यह पूरी तरह से सकारात्मक किरदार है जो मैंने काफी समय से नहीं किया है, और मैं इतने सालों के बाद एक सकारात्मक भूमिका निभाकर खुश हूं। सायली और मैंने पहले भी साथ काम किया है, जहां हमने एक कपल की भूमिका निभाई थी, और अब वह शो में मेरी बेटी की भूमिका निभा रही है; मैं अक्सर उसे इस बात को लेकर चिढ़ाता हूं। भले ही मेरा किरदार, गौतम कुछ ही समय के​ लिए स्क्रीन पर दिखा, लेकिन इससे पड़ने पर असर आगामी सभी घटनाक्रमों के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ होगा, और दर्शकों के लिए यह देखना दिलचस्प होगा कि सरस्वती, वेदिका और कोयल अपनी उजड़ चुकी दुनिया को फिर से आबाद करने के लिए किस तरह से साथ आती हैं।
‘पुकार - दिल से दिल तक’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होता है।
प्रेम
वार्ता
image