Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


लोग कभी भी विपक्ष के झूठे प्रचार का शिकार नहीं होंगे: पाटिल

मुंबई, 30 मई (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने गुरुवार को पार्टी सहयोगियों का बचाव किया और कहा कि पार्टी के नेता जितेन्द्र आव्हाड पिछले 50 वर्षों से डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर की विचारधारा की रक्षा के लिए सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और लोग कभी भी विपक्ष के झूठे प्रचार का शिकार नहीं होंगे।
श्री पाटिल ने कहा कि श्री आव्हाड की डॉ. बाबासाहेब के प्रति निष्ठा और प्रेम के बारे में अंबेडकर की विचारधारा में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई संदेह नहीं है।
उल्लेखनीय है कि श्री आव्हाड बुधवार को महाड में मनुस्मृति के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे, तभी उन्होंने गलती से बाबासाहेब का पोस्टर फाड़ दिया था।
इस घटना के बाद श्री पाटिल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘एक्स’ पर माफी मांगी। श्री पाटिल ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि लोग विपक्ष के झूठे प्रचार में कभी नहीं फंसेंगे। घटना के बाद राज्य भर में अलग-अलग राजनीतिक दलों और दलित समूहों द्वारा विरोध प्रदर्शन किए गए। राज्य में अलग-अलग जगहों पर श्री आव्हाड के खिलाफ मामले भी दर्ज कराये गये हैं।
संतोष,आशा
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image