Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:46 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कोल्हापुर में सिंचाई बांध की नहर में तीन पर्यटक डूबे

कोल्हापुर, 30 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले में राधानगरी तहसील के ओलवन-भटवाड़ी क्षेत्र में सिंचाई बांध के नहर में गुरुवार को दो महिलाओं सहित तीन पर्यटक डूब गए।
पुलिस ने बताया कि तीन पर्यटक नहर में नहाने गए थे और नहाते समय पानी की गहराई का ठीक से अंदाजा नहीं लगा पाने के कारण सभी डूब गए। पुलिस के अनुसार मृतकों ने ओलवन-भटवाड़ी गांव में नहर के किनारे भोजन करने का फैसला किया और रिश्तेदारों से भोजन लाने की बात कहा। पुलिस ने बताया कि जब उनके रिश्तेदार भोजन लेकर आए, तो उन्होंने शवों को पानी में तैरते देखा।
सूचना मिलने के बाद राधानगरी पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और स्थानीय ग्रामीणों की मदद से शवों को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतकों की पहचान सतीश लक्ष्मण टिपुगड़े (26), अश्विनी राजेंद्र मालवेकर (32) और उनकी बेटी प्रतीक्षा (13) के रूप में की है। सभी मृतक कोल्हापुर जिले के कागल तहसील के निवासी हैं। राधानगरी पुलिस निरीक्षक संतोष गोरे मामले की जांच कर रहे हैं।
संतोष, उप्रेती
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image