Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अदालत ने पोर्शे कार दुर्घटना मामले में आरोपियों की पुलिस हिरासत बढ़ायी

मुंबई, 30 मई (वार्ता) महाराष्ट्र में पुणे की एक स्थानीय अदालत ने गत 19 मई को पोर्शे कार दुर्घटना में दो लोगों की मौत के मामले में नाबालिग आरोपी के खून के नमूने बदलने में कथित संलिप्तता के लिए ससून जनरल अस्पताल के दो डॉक्टरों और एक चपरासी की पुलिस हिरासत पांच जून तक बढ़ा दी है।
आरोपी डॉ. अजय तवारे, डॉ. श्रीहरि हल्नोर, और चपरासी अतुल घटकंबले को गुरुवार को उनकी पहली पुलिस हिरासत अवधि समाप्त होने के बाद अदालत में पेश किया गया।
पुलिस के अधिवक्ता ने आरोपियों की हिरासत अवधि बढ़ाने के लिए आवेदन दायर करते हुए अदालत को बताया कि नाबालिग आरोपी के रक्त के नमूने को एक महिला के रक्त के नमूने से बदल दिया गया था। यह साबित करने के लिए कि 17 वर्षीय नाबालिग लड़का दुर्घटना के समय नशे की हालत में नहीं था।
पुलिस ने कहा कि वे महिला की पहचान की जांच करना चाहते हैं और अदला-बदली और संबंधित पहलुओं को निर्धारित करने के लिए उसके रक्त के नमूनों को लड़के के रक्त के नमूनों से मिलाना चाहते हैं।
पुलिस जांच में पता चला कि तीनों आरोपियों को छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने नाबालिग के खून के नमूने को एक महिला के खून से बदल दिया था। महिला वा उसकी मां होने का संदेह है और दो अन्य लोगों के रक्त का नमूना लिया था ताकि नाबालिग को सजा से बचाया जा सके।
शहर के पुलिस प्रमुख ने पहले मीडिया को बताया था कि आरोपी डॉ. हाल्नोर ने लड़के के खून के नमूने को फेंका नहीं था बल्कि इसे किसी और को सौंप दिया था। वह उस मूल नमूने का पता लगाना और उसे बरामद करना चाहते थे।
जांगिड़
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image