Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गोविंदा के भांजे विनय आनंद का दिल छूने वाला रोमांटिक गाना हुई आशिकी रिलीज

मुंबई, 17 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के भांजे विनय आनंद का दिल छूने वाला रोमांटिक गाना हुई आशिकी रिलीज हो गया है।
विनय आनंद द्वारा गाया गया गाना हुई आशिकी अन्नपूर्णा म्यूजिक से रिलीज हुआ है।गाने को लेकर विनय आनंद ने कहा कि हुई आशिकी की सुखदायक धुन और मार्मिक गीत आपको प्यार के उतार-चढ़ाव के माध्यम से एक पुरानी यादों की यात्रा पर ले जायेगा। चाहे आप प्यार में हों या इसके बारे में याद कर रहे हों, यह गाना निश्चित रूप से आपके दिल में घर कर जाएगा। हमने इस गाने को बेहद खूबसूरत से प्रस्तुत किया है। इसमें प्रेम का जो अक्स है, उसको भी प्रदर्शित करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि आप हमारे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दीजिए। मैं वादा करता हूं कि आगे और भी गाने लेकर आता रहूंगा।
गाना हुई आशिकी का लिरिक्स संजय कबीर का है। कोरियोग्राफी ज्योति आनंद ने की है और एडिटिंग भी ज्योति आनंद के द्वारा ही किया गया है। गाने के निर्माता विनय आनंद हैं।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image