Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 21 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी,अली फजल और विजय वर्मा की आने वाली वेब सीरीज मिर्जापुर 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
मिर्जापुर 3 के ट्रेलर की शुरुआत रतिशंकर शुक्ला, स्वीटी और मुन्ना भैया की मौत से होती है। इसके बाद ट्रेलर में खूब खून खराबा देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है शरद शुक्ला ,गुड्डू पंडित से मिर्जापुर की गद्दी पर हड़पने के लिए खूब खून खराबा कर रहे हैं। वीडियो में गुड्डू पंड़ित कह रहा है, ये मौका है लोगों को बताने की कालीन भैया गोन, गुड्डू पंडित ऑन।ट्रेलर के आखिर में कालीन भैया की एंट्री भी होती नजर आ रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कालीन भैया कह रहे हैं, ये गद्दी और ये परंपरा बाबूजी और हमने बनाई थी। अब वो करवाएंगे जो पूर्वांचल के इतिहास में अब तक नहीं हुआ।
ट्रेलर में ईशा तलवार और अंजुम शर्मा भी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं। दोनों इस बार शो के सेंटर में दिख रहे हैं. वहीं, बीना त्रिपाठी का किरदार काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ दिख रहा है। ट्रेलर से लगता है कि बीना-गुड्डू से इम्प्रेस है, और गुड्डू बदले और मिर्जापुर पर राज करने के लिए कुछ भी करने को तैयार बैठा है।
पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी और रशिका दुग्गल स्टारर मिर्जापुर 3, 05 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image