Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


12 साल बाद सरफिरा में नजर आयेगी अक्षय कुमार और परेश रावल की सुपरहिट जोड़ी

मुंबई, 22 जून (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और परेश रावल की सुपरहिट जोड़ी 12 साल के बाद फिल्म सरफिरा में नजर आयेगी।
सरफिरा का एनर्जेटिक ट्रेलर इस हफ्ते सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है। अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म सरफिरा के पोस्टर रिलीज के बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। जो यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है। अक्षय के सह-कलाकार परेश रावल ने उनकी प्रशंसा की और एक्स पर लिखा, अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्म। वहीं अक्षय कुमार ने जवाब में कहा , बहुत-बहुत धन्यवाद परेश भाई। आपकी मौजूदगी ने इस फिल्म में बहुत कुछ जोड़ा। 12 साल बाद आपके साथ दोबारा स्क्रीन पर जुड़कर खुशी हुई।
अक्षय कुमार और परेश रावल ने पिछले कुछ वर्षों में कुछ आइकोनिक फिल्मों में एक साथ काम किया है। हेरा फेरी और हेरा फेरी 2 भारतीय सिनेमा की कॉमेडी के कुछ क्लासिक फिल्में हैं।इसके अलावा यह जोड़ी मोहरा, वेलकम, भागम भाग और गरम मसाला जैसी फिल्मों में एक साथ नज़र आयी थी । वर्ष 2012 में प्रदर्शित ओएमजी (ओह माय गॉड)के बाद लगभग 12 साल बाद सरफिरा में अक्षय और परेश एक साथ नज़र आएंगे। यह उनकी 21 वीं फिल्म है, और एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, सरफिरा फिल्म में अक्षय कुमार , परेश रावल , राधिका मदान और सीमा बिस्वास की अहम भूमिका है।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image