Wednesday, Jul 17 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संदीप रेड्डी वांगा को पसंद आया कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर

मुंबई, 22 जून (वार्ता) जानेमाने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2898 एडी का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।
नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'कल्कि 2898 एडी' का नया ट्रेलर रिलीज हो गया है। संदीप रेड्डी वांगा को ट्रेलर बेहद पसंद आया है।
संदीप रेड्डी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया। इसमें उन्होंने फिल्म का तेलुगु ट्रेलर शेयर किया और लिखा कि शानदार ट्रेलर। मैंने इसे तीन बार देखा है। यह निश्चित रूप से एक बहुत ही नई दुनिया और एक बहुत ही नया अनुभव है। फर्स्ट डे फर्स्ट शो पक्का। नाग अश्विन यह पार्टी का समय है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की कास्ट को इसमें टैग भी किया।
वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।
प्रेम
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

महाराष्ट्र के दो जिलों में भूकंप के हल्के झटके

17 Jul 2024 | 8:25 PM

सतारा, 17 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र के सतारा जिले के कोयना बांध क्षेत्र और रत्नागिरी जिले के पोफली क्षेत्र में बुधवार दोपहर भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये। रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 2.8 मापी गयी।

see more..
image