Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
कैप्शन


फोटो कैप्शन तीसरा सेट

मुंबई 22 मार्च (वार्ता) पोर्श इंडिया के प्रबंध निदेशक पवन शेट्टी बुधवार को मुंबई में पोर्श पानामेरा टुर्बो कार को लांच करते हुए।(फोटो यूएनआई 74यू)
नागपुर 22 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र के नागपुर में भांडेवाडी डंपिंग यार्ड में बुधवार को लगी भयंकर आग को दमकलकर्मी बुझाते हुए। (फोटो यूएनआई 77यू)
नयी दिल्ली 22 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत बुधवार को नयी दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करते हुए। (फोटो यूएनआई 79यू)
श्रीनगर 22 मार्च (वार्ता) जम्मू कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर बुधवार को अनंतनाग संसदीय सीट के लिए नामाकंन दाखिल करने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए। (फोटो यूएनआई 83यू)
श्रीनगर 22 मार्च (वार्ता) श्रद्धालु हाथ उठाकर बुधवार को श्रीनगर में हजरत अबू बकर सिद्दकी के वार्षिक उर्स के दौरान पवित्र हजरतबल में पैगंबर मुहम्मद के पवित्र निशानी को दिखाते हुए। (फोटो यूएनआई 85यू)
पटना 22 मार्च (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी और अन्य नेता बुधवार को पटना के गांधी मैदान में बिहार दिवस के अवसर पर पुस्तक का विमोचन करते हुए। (फोटो यूएनआई 89यू)
कुल्लू 22 मार्च (वार्ता) केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा बुधवार को कुल्लू के धालपुर ग्राउंड में डिजिटल इकॉनोमी को बढ़ावा देने के लिए डिजिटल मेले का उद्घाटन करते हुए। (फोटो यूएनआई 94यू)
नयी दिल्ली 22 मार्च (वार्ता) कर्नाटक से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एस एम कृष्णा बुधवार को नयी दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होते हुए। (फोटो यूएनआई 107यू)
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
image