Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:53 Hrs(IST)
image
कैप्शन


फोटो कैप्शन पहला सेट

पटना, 25 मई (वार्ता) विवाहित महिलाएं गुरुवार को पटना में पति की दीर्घायु के लिए “वट सावित्री पूजा” करती हुयी। (फोटो यूएनआई 03यू)
सोल, 25 मई (वार्ता) दक्षिण कोरिया से निकाली गयी नेता पार्क ग्यून हे बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के घोटाले के मामले पर सोल सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में सुनवाई के लिए जाती हुयी। (फोटो यएअाई 04 आर)
विजयवाडा, 25 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ रेल मंत्री सुरेश प्रभु और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चन्द्रबाबू नायडू गुरुवार को गन्नावरम हवाई अड्डे पर ‘अत्याधुनिक उपकरणों से लैस एम्बुलेंस’ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करते हुए। (फोटो यूएनआई 07यू)
नयी दिल्ली, 25 मई (वार्ता) भारतीय मूल की महिला सुमन शर्मा नाटो के मोरोन एयर बेस में विश्व का अत्याधुनिक लडाकू विमान यूरोफाइटर टाईफून में उड़ान भरने के बाद फोटो खिंचवाती हुयी। (फोटो यूएनआई 14यू)
नयी दिल्ली, 25 मई (वार्ता) पेटा के स्वयंसेवक और जेडी फैसन टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट के छात्र गुरुवार को नयी दिल्ली के जंतर-मंतर में चमड़ा उत्पादन में क्रूरता के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान ‘काऊ सफर फॉर लेदर वीयर वेगन’ खून के रंग से सने कपड़े पहने हुए। (फोटो यूएनआई 24यू)
श्रीनगर, 25 मई (वार्ता) उदारवादी हुर्रियत कांफ्रेंस अध्यक्ष मीरवाइज उमर फारुक गुरुवार को श्रीनगर के निगीन में अपने आवास में बैठक के दौरान कश्मीर घाटी की स्थिति को नयी दिल्ली के आये नागरिक समाज समूह को अवगत कराते हुए। (फोटो यूएनआई 25यू)
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
image