Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य » HDIE


सात सीट पर भाजपा और दो पर सपा आगे

लखनऊ 24 अक्तूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश में 11 विधानसभा सीटों पर हो रही मतगणना में सात सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ,दो पर समाजवादी पार्टी और एक ,एक पर कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी आगे चल रही है । सपा रामपुर में जीत की ओर अग्रसर है ।
निर्वाचन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गंगोह सीट से कांग्रेस के नूमान मसूद 6ठे चक्र की मतगणना के बाद भाजपा के कीरत सिंह से 6 हजार वोट से आगे चल रहे हैं जबकि रामपुर से सपा की तंजीम फातिमा भाजपा के भारत भूषण से 14 हार से भी अधिक वोट से आगे हो गई हैं । इग्लास सीट से भाजपा के राजकुमार सहयोगी 5 हजार वोट से आगे हैं । लखनऊ कैंट सीट से भाजपा के सुरेश तिवारी सपा के आशीष चतुर्वेदी से 10 हजार वोट से आगे चल रहे हैं ।
गोविंदनगर सीट से भाजपा के सुरेश नैथानी से कांग्रेस की करिश्मा ठाकुर को 4 हजार वोट से पीछे छोड़ दिया है ।मानिकपुर सीट से भाजपा के आनंद शुक्ला सपा के निर्भय सिंह पटेल से 3 हजार वोट से आगे हैं । प्रतापगढ़ से अपनादल राजकुमार पाल सपा के ब्रजेश वर्मा से 4 हजार वोट से आगे हैं । अपनादल को भाजपा का समर्थन मिला हुआ है । सपा जैदपुर सीट भाजपा से छीन सकती है । इस सीट से सपा के गौरव कुमार ,भाजपा के अम्बरीश से 7 हजार 400 वोट से आगे हैं । जलालपुर से बसपा की छाया वर्मा भाजपा के राजेश सिंह से 3 हजार वोट से आगे हैं । बलहा और घोसी सीट से भाजपा के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं ।
टीम विनोद
वार्ता
There is no row at position 0.
image