Friday, Apr 19 2024 | Time 13:04 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव मोदी प्रधानमंत्री दो अंतिम मुरादाबाद

प्रधानमंत्री ने कहा “ बहन जी आज उस उम्मीदवार के लिए वोट मांगने में गर्व महसूस कर रही हैं जो बाबा साहब आंबेडकर को भूमाफिया कहता है और खुद यूनिवर्सिटी के नाम पर ज़मीन कब्ज़ाता है। ” उन्होंने उपस्थित जनसमुदाय से कहा “ आप देखिए कैसे-कैसे लोग एक साथ आए हैं। ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे। ”
श्री मोदी ने कहा “ सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की यही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था। पश्चिमी यूपी में गुंडों ने बेटियों का जीना मुश्किल कर रखा था। योगी की सरकार ने इस गुंडागर्दी पर प्रहार किया है। कांग्रेस वाले मुझे शौचालय का चौकीदार बता रहे हैं। अरे बबुआ, शौचालय की चौकीदारी का महत्व क्या है, ये आप नहीं समझ पाओगे। उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको शौच के लिए सूरज निकलने से पहले और शाम को अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था। ”
उन्होने कहा कि नभ,जल थल के बाद अब अंतरिक्ष में भी भी भारत का डंका बज रहा है। पडोसी देश पाकिस्तान का नाम लिए बगैर कहा कि उधर वालों को भी समझ में आ गया है कि अगर अबकी बार तीसरी गलती की तो लेने के देने पड़ जाऐंगे।
सं प्रदीप
वार्ता
There is no row at position 0.
image