Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:40 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव-मौर्य गठबंधन दो लखनऊ

श्री मौर्य ने कानपुर लोकसभा सीटी से पार्टी प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी के समर्थन में ग्वालटोली में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्षी जान चुके है कि श्री मोदी इमानदार प्रधानमंत्री है और सभी एक जुट होकर उनको को हराने में लगे है ,लेकिन वह कुछ कर नहीं पायेगे। विरोधियों को डर है कि मोदी आयेगा तो वह सभी जेल जायेगे क्योंकि सभी ने कुछ ने कुछ गडबडी की है। उन्होंने कहा कि विरोधी अच्छी तरह जानते है कि श्री मोदी ही जीतेगे।
उन्होंने जनता से कहा कि देश की गद्दी पर गोली का जवाब गोले से देने वाला प्रधानमंत्री बैठा है,जो देश के दुश्मनो और गद्दारो को नहीं छोडेगा। उन्होंने कानपुर नगर लोकसभा प्रत्याशी सत्यदेव पचौरी को वोट देकर देश का प्रधानमंत्री एक बार फिर मोदी को बनाने की अपील की। उन्होंने कहा हमारी प्राथमिकताओं में सुरक्षा, सुशासन ,विकास के साथ-साथ आतंकवाद को समाप्त करना है। कश्मीर से धारा 370 को हटाकर भारत माता के सिर पर मुकुट धारण कराना है। उन्होंने लोगों से कहा कि आप कमल का बटन दबाकर आतंकवाद की गर्दन दबाने का काम करें। यदि आप कमल का बटन दबाओगे तो भ्रष्टाचार की जड़ में माठा डालने का काम करोगे, भ्रष्टाचार का पेड़ पनप नहीं पायेगा। कहा हाथी या पंजे पर बैठकर लक्ष्मी माता नहीं आती है यदि आप कमल का बटन दबाओगे तो कमल पर बैठकर लक्ष्मी माता आयेगी और देश में समृद्धि लायेंगी।
श्री मौर्य ने कहा जिस तरह 2014 में श्री जोशी जी को जिताने का काम कानपुर की जनता ने किया था उसकी प्रकार आगामी 29 अप्रैल को एक बार फिर सांसद के रूप में मोदी जी के हाथो को मजबूत करते हुए सत्यदेव पचौरी को जिताने का काम करे। उन्होंन कहा जहां कांग्रेस की सरकार बनी वहां ईवीएम पर कुछ नहीं बोलते और अब लोकसभा चुनाव में फिर ईवीएम का रोना रोने लगे है। कहा गोली का जवाब गोले से देने वाले को आप प्रधानमंत्री बनाना चाहोगे या संसद में आंख मारने वाला यह आपको तय करना है। कहा जाईये जलपान बाद मे करिये पहले मतदान करिये और दनादन ईवीएम में कमल का बटन दबाईये।
इस मौके पर कुछ नेता भाजपा में अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए जिसमें बाल योगी अरून चैतन्य पुरी राष्ट्रीय अध्यक्ष जनसेना, महंत अरून पुरी महंत परमट मंदिर, कृष्णदास जी महाराज महंत पनकी मंदिर, जीतू बाजपेयी, बूथ अध्यक्ष व कांग्रेस प्रत्याशी, सुरेश रतनानी प्रदेश अध्यक्ष, अरून सिंह बउवा ठाकुर नगर महासचिव समाजवादी पार्टी, जीतेन्द्र सचान निर्दलीय पार्षद , चन्द्रावती पार्षद, देवराज यादव सपा मजदूर सभा, इन्दू निगम महिला उपाध्यक्ष, संजय गुप्ता पूर्व पार्षद प्रत्याशी शिवसेना, राघवेन्द्र गुप्ता विधानसभा अध्यक्ष कांग्रेस, मुकेश गौड अध्यक्ष गौड सभा, सौन्दर्य गुप्ता, अरूण शर्मा तथा कोरी समाज की अंजली वर्मा भाजपा में शामिल हुयी। कार्यक्रम के दौरान मंच पर सुरेश अवस्थी, नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी, मेयर प्रमिला पाण्डेय,वरिष्ठ नेता सलिल विश्नोई, रघुनन्दन सिंह भदौरिया, ग्वालटोली पार्षद लक्ष्मी कोरी, धीरज गुप्ता आदि मौजूद रहे।
टीम त्यागी
जारी वार्ता
There is no row at position 0.
image