Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


मोदी की आंधी में तिनके की तरह उड़ जाएंगा गठबंधन और कांग्रेस:राजनाथ

शाहजहांपुर,17 अपैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आंधी में तिनके की तरह उड़ जाएंगा गठबंधन और कांग्रेस ।
श्री सिंह बुधवार को यहां शाहजहांपुर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी के अरुण सागर के पक्ष में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। उनहोंने कहा कि विपक्षियों ने पहले चरण से पहले ईवीएम पर कोई सवाल नहीं उठाया लेकिन जब पहला चरण का मतादन को हो गया तो उन्हें अपनी हार दिखाई देने लगी और ईवीएम पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। सभी को डर है कि कही मोदी की आंधी में उड़ ना जाये इस लिए दोनों धुर विरोधियों अखिलेश और मायावती ने गठबंधन किया ,लेकिन उनका तिनके की तरह उड़ना तय है ।
उन्होंने ने कहा आने वाले समय में भारत टाॅप 10 देशों में तीसरे स्थान पर दिखाई देगा । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सोचते है कि वह प्रधानमंत्री बन जाएंगे ,पर यदि ईमानदारी और सच्चाई की नज़र से देखा जाए तो प्रधानमंत्री बनने के उनके की चांस नहीं है ।
श्री सिंह ने कहा कि पंडित जवाहर लाल नेहरू से लेकर राजीव गांधी तक और अब राहुल गांधी भी देश से गरीबी हटाने की बात कह रहे है,लेकिन इसमें कामयाब नहीं हुए। इसके लिए कोई काम किया है तो सिर्फ मोदी जी ने । यह हम नहीं अमेरिका की एक बैंक के सर्वे ने साबित किया है कि 2014 सब पहले देश मे करीब 12 करोड़ परिवार अत्यधिक गरीबी में गुजर कर रहे थे और इस वर्ष के सर्वे वह संख्या सिर्फ पांच करोड़ रह गई है । यह सब सिर्फ पांच वर्षो में हुआ है। उन्होंने कहा कि में आशा करता हूँ कि आपके सहयोग से आने वाले पांच वर्षों में यह संख्या ना के बाराबर रहेगी।
उन्होंने सेना की ताकत बढ़ाने पर कहा कि आज हमने एन्टीसेटेलाइट मिसाइल बना कर देश के सैनिको को मजबूती दी है । पिछली सरकार ने दूसरे देशों के डर के कारण यह नहीं बनाई। हमारे वैज्ञानिक तैयार बैठे थे आज जब मोदी जी ने उन्हें आदेश दिया और मिसाइल बना दी।
श्री सिंह ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक पर लाशों की गिनती वाले विपक्ष के सवाल पर कहा कि लाशें गिनने का काम गिद्धों का होता वीर सिर्फ मारते है ,लाशें नही गिनते । उन्होंने कहा कि भाजपा की छवि को मुस्लिम, इसाई, सिख विरोधी बताने वालों को ओआईसी ने जबाब दिया, जिसने मुस्लिम राष्ट्रों के सम्मेलन में सं त्यागी
वार्ता
There is no row at position 0.
image