Friday, Mar 29 2024 | Time 21:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


आजमगढ़ का प्रतिनिधित्व करना सौभाग्य की बात : अखिलेश

आजमगढ़ का प्रतिनिधित्व करना सौभाग्य की बात : अखिलेश

आजमगढ 18 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजमगढ़ को अपना दूसरा घर बताते हुये गुरूवार को कहा कि इस संसदीय क्षेत्र में प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिलना सौभाग्य की बात है।

लोकसभा प्रत्याशी के रूप में यहां नामांकन के बाद आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुये श्री यादव ने कहा कि जनता के चेहरों पर जो खुशी दिखायी बता रही है कि महागठबधंन का फैसला उन्ही का था। समाजवादी पार्टी के प्रति आजमगढ़ ने जो ईमानदारी और प्यार बरसाया है वहीं उन्हे यहां खींच लाया है।

श्री यादव ने कहा कि आजमगढ़ का यहां के लागों ने इतिहास और विरासत बदलते हुए देखा है। उन्होने कि भाजपा का 38 दलों का गठजोड़ ही असली महामिलावट है। यह चुनाव देश के परिवर्तन का है। संविधान और उससे मिले अधिकारों को बचाने का चुनाव है। भाजपा न जाने कौन सा झूठ, साजिश कर दे कोई नहीं जानता। नौजवानों और किसानों को इससे सावधान रहना होगा। भाजपा का कहना है कि यह देश बनाने का चुनाव है जबकि हमारा मानना है कि यह नया प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के पिछले पांच वर्षों के कार्यकाल में अच्छे दिनो का पता ही नहीं चला। प्रधानमंत्री ने बताया कि रूपया जमा करने से कालाधन वापस आ जायेगा। लेकिन न तो कालाधन आया और न ही भ्रष्टाचार कम हुआ बल्कि देश की अर्थव्यवस्था नोटबंदी से जरूर चौपट हो गयी। भाजपा सरकार में 36 हजार उद्योगपति भारत छोड़कर चले गये। प्रधानमंत्री ने कहा था कि हवाई-चप्पल पहनकर लोग हवाई जहाज में उड़ेंगे जबकि हवाई जहाज उड़ाने वाले लोग जहाज छोड़कर ही चले गये। भाजपा ने जो भी वायदे किये वे सभी झूठे साबित हो गये। नौजवानों से रोजगार, किसानों की आय दुगुना करने का वादा हवा हवाई साबित हुआ।

There is no row at position 0.
image