Friday, Apr 19 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


सपा बसपा गठबंधन की तिलाजंलि देगी जनता : अनुपमा

सपा बसपा गठबंधन की तिलाजंलि देगी जनता : अनुपमा

गोण्डा 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बेसिक शिक्षा राज्य मंत्री अनुपमा जायसवाल ने गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुये कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में जनता समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राजनैतिक तिलांजलि देगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की गोण्डा इकाई द्वारा आयोजित साइबर योद्धा सम्मेलन का शुभारम्भ करने के मौके पर श्रीमती जायसवाल ने कहा कि देश खतरे में नहीं बल्कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की मैया ,भैया और सईयां खतरे में है। कांग्रेस के लोग आतंकवादियों के नाम के आगे जी लगाकर उन्हें सम्मान देते है।

उन्होने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का फेसबुक,व्हाट्सऍप, ट्विटर , इण्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया के माध्यमों से प्रचार प्रसार कर रहे है। उन्होने कहा कि सेल्फी लेना प्रधानमंत्री ने सिखाया l पीएम ने सोशल मीडिया को गांव गांव तक पहुंचाया।

श्रीमती जायसवाल ने कहा कि चुनावी युद्ध में आईटी सेल की महत्वपूर्ण भूमिका है। अन्ना हजारे आन्दोलन सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित हुआ। नकरात्मक मानसिकता को सकारत्मक बनाने का काम कार्यकर्ता करें। गठबंधन को घोड़े , गधे और खच्चर का गठबंधन बताते हुये कहा कि ये शेर रूपी मोदी के भय से बना है। मोदी को देखकर विपक्ष हैरान परेशान है।

There is no row at position 0.
image