Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


सपा-बसपा में ही समाज के हर वर्ग का हित निहित है : चंद्रपाल सिंह

सपा-बसपा में ही समाज के हर वर्ग का हित निहित है : चंद्रपाल सिंह

झांसी 21 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश की झांसी-ललितपुर सीट से समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समजा पार्टी (बसपा) और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) गठबंधन के उम्मीदवार श्याम सुंदर सिंह यादव के समर्थन में उतरे सपा के स्टार प्रचारक एवं राज्यसभा सांसद डॉ़ चंद्रपाल सिंह यादव ने रविवार को जनसंपर्क अभियान में कहा कि सपा-बसपा में सभी समाज का हित निहित है समाजवादी पार्टी किसानों, नौजवानों, दलितों, वंचितों, व्यापारियों, अल्पसंख्यकों की हितेषी है।

बबीना विधानसभा क्षेत्र में श्री श्यामसुंदर के समर्थन में डा. चंद्रपाल ने कहा कि जब जब प्रदेश में सपा-बसपा की सरकार रही अथवा केंद्र में सपा के समर्थन से सरकार रही तो उत्तर प्रदेश में सैकड़ों विकास कार्य कराए गए, किंतु भाजपा के आते ही सभी विकास कार्य ठप्प हो गए । भाजपा के लोग मंदिर मस्जिद के नाम पर जनता को आपस में लड़ाने का काम करते हैं । उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह यादव की जीत को अपना प्रमुख लक्ष्य बताते हुए कहा कि सपा बसपा गठबंधन से ऐसा प्रत्याशी आपके बीच में जो सदैव आपके सुख दुख में जनता के बीच रहता है।

बसपा के पूर्व मंत्री रतनलाल अहिरवार के मुख्य आतिथ्य में सिमरावारी बबीना नगर बैदौरा एवं राजापुर में संयुक्त सभाओं का आयोजन कर तूफानी जनसंपर्क किया गया। श्री अहिरवार ने कहा कि झांसी लोकसभा सीट सपा के खाते में है इसलिए बसपा की नैतिक जिम्मेदारी है कि हमें गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से जिताना है। उन्होंने 29 अप्रैल को मतदान के दिन मशीन के दूसरे खाने में साइकिल वाला बटन दबाकर भारी मतों से गठबंधन प्रत्याशी को जिताने की अपील की।

पूर्व विधायक कैलाश साहू ने युवाओं का आवाहन करते हुए कहा कि इतिहास गवाह है जिस ओर जवानी चलती है उस ओर जमाना चलता है । सपा बसपा सरकार ने उत्तर प्रदेश में अपने कार्यकाल के दौरान लाखों बेरोजगारों को रोजगार दिया, किसानों को फसलों के नुकसान की समय-समय पर क्षतिपूर्ति दी, आज एक किसान का बेटा आपके सामने चुनाव मैदान में हैं इन्हें जिता कर संसद भेजेंगे तो आपकी आवाज को दिल्ली में ताकत मिलेगी ।

लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश पाल ने कहा की बघेल, धनकर समाज का पूरा कुनबा सपा बसपा गठबंधन प्रत्याशी के साथ है क्योंकि पाल समाज का सम्मान सदैव समाजवादी पार्टी ने किया।बबीना के पूर्व विधायक कृष्ण पाल राजपूत ने कहा कि बसपा सुप्रीमो बहन मायावती के हाथ मजबूत करने के लिए गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से विजय बनायें।

महरौनी विधानसभा में पूर्व विधायक फेरन लाल अहिरवार के मुख्य आतिथ्य एवं बसपा के मंडल कोऑर्डिनेटर विजय कुशवाहा, हरिमोहन श्रीवास, बालकिशन एड0, रामकिशन एड0, के विशिष्ट आतिथ्य में उत्तमधाना में नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया जिसमें राहुल रामनगर, अमर विश्वकर्मा संतोष कुशवाहा ने गठबंधन प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। सभा की अध्यक्षता दीपक टौंकरा ने की।

ललितपुर विधानसभा में ग्राम राग पंचमपुर में लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश पाल के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुई । सभा की अध्यक्षता करते हुए सपा की जिलाध्यक्ष ज्योति सिंह लोधी ने कहा कि भाजपा ने लोधी समाज का घोर अपमान किया है चुनाव में लोधी समाज गठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर अपने अपमान का बदला चुका कर भाजपा को सबक सिखाएगा । इस मौके पर कुंदन पाल, करण पाल, नाथूराम पाल, रमेष पाल, सीताराम पाल, संतोष पाल, शिशुपाल, जिला पंचायत सदस्य महेंद्र सिंह यादव, लक्षमण पाल सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे । एमएलसी प्रतिनिधि ने महरौनी क्षेत्र में पालिका अध्यक्ष कृष्णा सिंह के साथ गठबंधन प्रत्याशी के लिए डोर टू डोर गठबंधन प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की।

सोनिया

वार्ता

There is no row at position 0.
image