Saturday, Jul 4 2020 | Time 04:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • तुर्की में कोरोना के 1172 नये मामले, संक्रमितों की संख्या 203456 हुई
  • इजरायल में कोरोना के 1008 नये मामले संक्रमितों की संख्या 28055 हुई
  • इराक में कोरोना के 2312 नये मामले, 102 लोगों की मौत
  • तेलंगाना नें कोरोना के 1892 नये मामले
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव-मोदी रोड शो तीन अंतिम वाराणसी

श्री मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र से दूसरे कार्यकाल के लिए प्रथम चुनावी रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह का माहौल है। वे उनके द्वारा गत पांच वर्षों में अरबों रुपये लागत से सफाई, सड़क, बिजली से लेकर स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी परियोजनाओं को गिनाते हुए बेहतर सांसद एवं प्रधानमंत्री होने दावा करते हैं। उनका कहना है कि श्री मोदी फिर वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। बीएचयू परिसर में हजारों छात्र एवं भाजपा समर्थक दोपहर एक बजे से भी मौजूद थे। श्री मोदी का रोड शो शाम सवा पांच बजे के बाद शुरू हुआ। यह रोड शो दोपरहर करीब तीन बजे शुरू होना था।
इससे पहले भाजपा की इवेंट सेल की ओर से यहां सुबह में आयोजित ‘विजय महायज्ञ’ में पाणिनी कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने वैदिक मंत्रोच्चार कर पूजा-अर्चना कर श्री मोदी की मनोकामना पूरी होने की भगवान से प्रार्थना की।
श्री मोदी वर्ष 2014 में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से चुनावी मुकाबला जीतने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री चुने गए थे। इससे पहले वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। प्रधानमंत्री रहते वाराणसी लोक सभा चुनाव लड़ने वाले वह पहले राजनेता होंगे। इस वजह से जिला प्रशासन ने सुरक्षा एवं उनके नामांकन को लेकर खास तैयारियां की हैं। जिला मुख्यालय परिसर के रायफल क्लब सभागार में विशेष तौर पर नामांकन केंद्र बनाया गया है।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
More News
वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

24 May 2019 | 10:59 PM

वाराणसी, 24 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे अधिक 63.62 रिपीट 63़ 62 फीसदी मतों से जीत दिलाने का कीर्तिमान स्थापित किया, लेकिन 1977 में भारतीय लोक दल (बीएलडी) के 66.22 फीसदी के साथ हुई जीत का कीर्तिमान तोड़े से चूक गए।

see more..
अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

24 May 2019 | 9:00 PM

लखनऊ 24 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) की कमान संभालने के बाद राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिये नये नवेले दांव पेंच आजमाने वाले अखिलेश यादव का गठबंधन का एक और प्रयोग लोकसभा चुनाव परिणामों में न सिर्फ दम तोड़ गया बल्कि इसने यादव परिवार के राजनीतिक भविष्य पर भी सवालिया निशान लगा दिया।

see more..
image