Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:24 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


चुनाव-मोदी रोड शो तीन अंतिम वाराणसी

श्री मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र से दूसरे कार्यकाल के लिए प्रथम चुनावी रोड शो को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह का माहौल है। वे उनके द्वारा गत पांच वर्षों में अरबों रुपये लागत से सफाई, सड़क, बिजली से लेकर स्वास्थ्य सेवाओं से जुड़ी परियोजनाओं को गिनाते हुए बेहतर सांसद एवं प्रधानमंत्री होने दावा करते हैं। उनका कहना है कि श्री मोदी फिर वाराणसी के सांसद एवं देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। बीएचयू परिसर में हजारों छात्र एवं भाजपा समर्थक दोपहर एक बजे से भी मौजूद थे। श्री मोदी का रोड शो शाम सवा पांच बजे के बाद शुरू हुआ। यह रोड शो दोपरहर करीब तीन बजे शुरू होना था।
इससे पहले भाजपा की इवेंट सेल की ओर से यहां सुबह में आयोजित ‘विजय महायज्ञ’ में पाणिनी कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने वैदिक मंत्रोच्चार कर पूजा-अर्चना कर श्री मोदी की मनोकामना पूरी होने की भगवान से प्रार्थना की।
श्री मोदी वर्ष 2014 में वाराणसी संसदीय क्षेत्र से चुनावी मुकाबला जीतने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री चुने गए थे। इससे पहले वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। प्रधानमंत्री रहते वाराणसी लोक सभा चुनाव लड़ने वाले वह पहले राजनेता होंगे। इस वजह से जिला प्रशासन ने सुरक्षा एवं उनके नामांकन को लेकर खास तैयारियां की हैं। जिला मुख्यालय परिसर के रायफल क्लब सभागार में विशेष तौर पर नामांकन केंद्र बनाया गया है।
बीरेंद्र त्यागी
वार्ता
There is no row at position 0.
image