Friday, Apr 19 2024 | Time 21:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


उरई में प्रियंका के रोड शो में कार्यकर्ताओं और लोगों का लगा तांता

जालौन 25 अप्रैल (वार्ता) बुंदेलखंड में कांग्रेस की जमीन तलाशने निकली राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरूवार को जब जालौन जिले के उरई में सड़क पर उतरीं तो उनके स्वागत में लोगों और कार्यकर्ताओं का हुजूम सड़कों पर आ गया।
सुश्री प्रियंका पूर्व निधार्रित समय से जिला मुख्यालय उरई पर डेढ़ घंटे विलंब से पहुंची लेकिन अपनी प्रिय नेता की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और लोग उनके रोड शो मार्ग के दोनों ओर एकत्र हो गये। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये। पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर उतरने के उपरांत तत्काल सुश्री प्रियंका ने अपना रोड शो अंबेडकर चौराहे से शुरू किया,जहां पर सबसे पहले उन्होंने बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद नजदीक में ही स्थित सरकार सैयद पदम शाह की मजार पर पहुंची, जहां पर चादर चढ़ाकर इबादत की।
चादर चढ़ाने के तत्काल बाद सुश्री प्रियंका खुली कार में सवार होकर जालौन गरौठा, भोगनीपुर संसदीय सीट के प्रत्याशी ब्रजलाल खाबरी के पक्ष में रोड शो किया। वह मुख्य मार्ग होते हुए माहिल तालाब, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बजरिया होते हुए लगभग ढाई किलोमीटर का लंबा रोड शो करने के बाद पुन: अंबेडकर चौराहा आईं और रोड शो समाप्त किया। उनके साथ कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे के अलावा पूर्व विधायक विनोद चतुर्वेदी सहित पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी कार पर सवार रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
बड़ी संख्या में लोग प्रियंका के इस रोड शो में पहुंचे और इनमें बच्चे, बूढे ,जवानों के साथ साथ महिलाएं भी मौजूद रहीं। प्रियंका के लिए चिलचिलाती धूप में सड़क पर खडे एक बुजुर्ग ने कहा कि वह भाजपा के शासन से पूरी तरह से ऊब चुके हैं और प्रियंका जी आयीं हैं इनके कुशल नेतृत्व में बदलाव की उम्मीद जगी है । इसी उम्मीद के सहारे वह जबरदस्त गर्मी में भी उनके लिए सड़क पर खडे हैं। इसी तरह के विचार विभिन्न वर्ग के लोगों ने व्यक्त किये। बच्चों ने कहा कि वह वोट तो अभी नहीं दे रहे हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन तो जता ही सकते हैं और इसी कारण से वह यहां आये हैं।
सुश्री प्रियंका के रोड शो में उमड़ी भीड़ की मदद से कांग्रेस ने इस सीट पर अच्छा शक्ति प्रदर्शन किया लेकिन उपस्थित भीड़ उनकी पार्टी के लिए वोट में बदलेगी या नहीं यह राज तो नतीजे आने के बाद ही खुल पायेगा।
सं सोनिया
वार्ता
There is no row at position 0.
image