Wednesday, Jun 19 2019 | Time 08:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • पोम्पियो और मोघरीनी ने अमेरिका-यूरोपीय संघ की साझा चुनौतियों पर की चर्चा
  • माली में आतंकवादी हमले में 38 लोगों की मौत
  • ईरान के मुद्दे पर सहयोगियों के साथ मिलकर काम करेगा अमेरिका: पोम्पियो
  • मार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए कार्यकारी रक्षा मंत्री
  • झारखंड में होगी केवल एक जल योजना : रघुवर
  • केरल माकपा प्रमुख के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज
  • किसानों को प्रति बूंद अधिक फसल योजना का लाभ देने में झारखंड अव्वल
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


उरई में प्रियंका के रोड शो में कार्यकर्ताओं और लोगों का लगा तांता

जालौन 25 अप्रैल (वार्ता) बुंदेलखंड में कांग्रेस की जमीन तलाशने निकली राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा गुरूवार को जब जालौन जिले के उरई में सड़क पर उतरीं तो उनके स्वागत में लोगों और कार्यकर्ताओं का हुजूम सड़कों पर आ गया।
सुश्री प्रियंका पूर्व निधार्रित समय से जिला मुख्यालय उरई पर डेढ़ घंटे विलंब से पहुंची लेकिन अपनी प्रिय नेता की झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और लोग उनके रोड शो मार्ग के दोनों ओर एकत्र हो गये। इस दौरान पुलिस प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये। पुलिस लाइन में हेलीकॉप्टर उतरने के उपरांत तत्काल सुश्री प्रियंका ने अपना रोड शो अंबेडकर चौराहे से शुरू किया,जहां पर सबसे पहले उन्होंने बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इसके बाद नजदीक में ही स्थित सरकार सैयद पदम शाह की मजार पर पहुंची, जहां पर चादर चढ़ाकर इबादत की।
चादर चढ़ाने के तत्काल बाद सुश्री प्रियंका खुली कार में सवार होकर जालौन गरौठा, भोगनीपुर संसदीय सीट के प्रत्याशी ब्रजलाल खाबरी के पक्ष में रोड शो किया। वह मुख्य मार्ग होते हुए माहिल तालाब, मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र बजरिया होते हुए लगभग ढाई किलोमीटर का लंबा रोड शो करने के बाद पुन: अंबेडकर चौराहा आईं और रोड शो समाप्त किया। उनके साथ कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खडगे के अलावा पूर्व विधायक विनोद चतुर्वेदी सहित पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता भी कार पर सवार रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।
बड़ी संख्या में लोग प्रियंका के इस रोड शो में पहुंचे और इनमें बच्चे, बूढे ,जवानों के साथ साथ महिलाएं भी मौजूद रहीं। प्रियंका के लिए चिलचिलाती धूप में सड़क पर खडे एक बुजुर्ग ने कहा कि वह भाजपा के शासन से पूरी तरह से ऊब चुके हैं और प्रियंका जी आयीं हैं इनके कुशल नेतृत्व में बदलाव की उम्मीद जगी है । इसी उम्मीद के सहारे वह जबरदस्त गर्मी में भी उनके लिए सड़क पर खडे हैं। इसी तरह के विचार विभिन्न वर्ग के लोगों ने व्यक्त किये। बच्चों ने कहा कि वह वोट तो अभी नहीं दे रहे हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन तो जता ही सकते हैं और इसी कारण से वह यहां आये हैं।
सुश्री प्रियंका के रोड शो में उमड़ी भीड़ की मदद से कांग्रेस ने इस सीट पर अच्छा शक्ति प्रदर्शन किया लेकिन उपस्थित भीड़ उनकी पार्टी के लिए वोट में बदलेगी या नहीं यह राज तो नतीजे आने के बाद ही खुल पायेगा।
सं सोनिया
वार्ता
More News
वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

24 May 2019 | 10:59 PM

वाराणसी, 24 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे अधिक 63.62 रिपीट 63़ 62 फीसदी मतों से जीत दिलाने का कीर्तिमान स्थापित किया, लेकिन 1977 में भारतीय लोक दल (बीएलडी) के 66.22 फीसदी के साथ हुई जीत का कीर्तिमान तोड़े से चूक गए।

see more..
अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

अखिलेश की केमिस्ट्री ने कुनबे का अंकगणित गड़बड़ाया

24 May 2019 | 9:00 PM

लखनऊ 24 मई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) की कमान संभालने के बाद राजनीतिक महत्वाकांक्षा की पूर्ति के लिये नये नवेले दांव पेंच आजमाने वाले अखिलेश यादव का गठबंधन का एक और प्रयोग लोकसभा चुनाव परिणामों में न सिर्फ दम तोड़ गया बल्कि इसने यादव परिवार के राजनीतिक भविष्य पर भी सवालिया निशान लगा दिया।

see more..
वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

वाराणसी में चंद्रशेखर का कीर्तिमान तोड़ने से चूके मोदी

24 May 2019 | 8:45 PM

वाराणसी, 24 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे अधिक 63.22 फीसदी मतों से जीत दिलाने का कीर्तिमान स्थापित किया, लेकिन 1977 में भारतीय लोक दल (बीएलडी) के 66.22 फीसदी के साथ हुई जीत का कीर्तिमान तोड़े से चूक गए।

see more..
योगी की मेहनत लायी रंग

योगी की मेहनत लायी रंग

24 May 2019 | 10:59 PM

गोरखपुर, 24 मई (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेहनत ने 2019 लोकसभा चुनाव में गोरखपुर संसदीय सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी और भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन की एतिहासिक जीत दर्ज करवाकर 2018 उपचुनाव में हार की कसक भी दूर कर दी है।

see more..
अमेठी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

अमेठी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

24 May 2019 | 5:55 PM

अमेठी 24 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुये उत्तर प्रदेश के अमेठी में पार्टी जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्र ने इस्तीफा दे दिया है।

see more..
image