Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


मनौज सिन्हा ने सहयोग, समर्थन और स्नेह के प्रति जताया आभार

गाजीपुर,25 मई (वार्ता) केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा ने गाजीपुर की जनता को उनके चुनाव में सहयोग, समर्थन एवं स्नेह के प्रति हार्दिक आभार जताया है।
फेसबुक, ट्विटर के साथ ही सोशल मीडिया के अन्य साइटों पर आए श्री सिन्हा के आभार संदेश से लोग भावुक हो गये। इसके बाद गाजीपुर में लोग जहां ग्लानि से भर गए वहीं समूचा पूर्वांचल स्तब्ध रह गया। सोशल मीडिया पर संवेदनाओं के साथ ही गाजीपुर के लोगों को सोशल मीड़िया पर ताने भी दिये जाने लगे।
श्री सिन्हा ने शुक्रवार की देर शाम अपने संदेश में लिखा है कि “लोकसभा चुनाव में गाजीपुर की सम्मानित जनता, पार्टी के पदाधिकारी एवं निष्ठावान साथियों ने जो सहयोग, समर्थन एवं स्नेह दिया उसके लिए सभी के प्रति हार्दिक आभार। मैं आगे भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता के रूप में गाजीपुर समेत देश की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहूंगा।” श्री सिन्हा के इस संदेश को पढ़ने के बाद गाजीपुर के लोग भावुक होने के साथ क्षोभ से भर उठे।
श्री सिन्हा के इस संदेश के बाद गाजीपुर के लोगो में संवेदनाओं का ज्वार फूट पड़ा। देश में भारी मतो से भाजपा की जीत के बावजूद गाजीपुर संसदीय सीट पर मनोज सिन्हा की पराजय के कारण जश्न भी नहीं मनाया जा रहा है और न/न ही कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई दे रहे हैं। चारों ओर सिन्हा की हार विकास की हार, गाजीपुर की हार जैसे शब्द ही सुनाई पड़ रहे हैं।
गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में मनोज सिन्हा को गाजीपुर लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने 119392 मतो से पराजित किया।
सं दिनेश त्यागी
वार्ता
There is no row at position 0.
image