Tuesday, Nov 20 2018 | Time 01:00 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चीन में 28 ट्रक आपस में टकराये, तीन की मौत
  • कारोबार सुगमता रैंकिंग में भारत को शीर्ष 50 में पहुंचाने का लक्ष्य: मोदी
  • सऊदी सुल्तान की ईरान के परमाणु कार्यक्रमों के खिलाफ कार्रवाई की अपील
भारत Share

डा़ सिंह ने कहा कि अब समय आ चुका है कि इसको लेकर राष्ट्रीय बहस होनी चाहिए तथा श्री सिब्बल की काफी मेहनत के बाद लिखी गई यह पुस्तक एजेंडा तैयार करने में मदद करेगी।
इस अवसर पर मौजूद वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम, जनता दल (यू)के पूर्व नेता शरद यादव, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव सीताराम येचुरी तथा श्री सिब्बल ने तर्क दिया कि वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव“मोदी बनाम भारत” होंगें।
उन्होंने कहा कि चुनावों के बाद ही प्रधानमंत्री के नाम पर फैसला किया जाएगा और सभी विपक्षी दलों के सामूहिक फैसले के बाद ही इस पर निर्णय लिया जाएगा। इनकी राय यही थी कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को पराजित करना ही प्राथमिक एजेंडा होना चाहिए
श्री चिदंबरम और श्री सिब्बल ने सहमति जताई कि वर्ष 2014 के चुनावों में कांग्रेस सोशल मीडिया का एक उपकरण के तौर पर इस्तेमाल करने में नाकाम रही और यही बात भाजपा के लिए फायदेमंद रही। उन्होंने केन्द्र की भाजपा सरकार को सामाजिक तनाव और गायों की सुरक्षा के नाम पर लोगों की हत्याओं के लिए जिम्मेदार ठहराया।
जितेन्द्र
वार्ता
More News
इंदिरा गांधी की 101वीं जयंती पर देश ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

इंदिरा गांधी की 101वीं जयंती पर देश ने दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

19 Nov 2018 | 9:19 PM

नयी दिल्ली 19 नवंबर (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 101वीं जयंती के मौके पर देश भर में उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गयी और उनके बलिदान को याद किया गया।

 Sharesee more..
सीबीआई अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री पर लगाये भ्रष्टाचार के आरोप

सीबीआई अधिकारी ने केंद्रीय मंत्री पर लगाये भ्रष्टाचार के आरोप

19 Nov 2018 | 8:17 PM

नयी दिल्ली 19 नवंबर (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के विशेष निदेशक राकेश अस्थाना के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी की जांच कर रहे एजेंसी के अधिकारी मनीष कुमार सिन्हा ने सोमवार को आरोप लगाया कि एक केंद्रीय मंत्री ने एक व्यवसायी के मामले में हस्तक्षेप करने के लिए रिश्वत के रूप में ‘कुछ करोड़’ रुपये लिये।

 Sharesee more..
सोनिया का मोदी पर हमला, कुछ लोग काम करते हैं, कुछ लोग श्रेय लेते हैं

सोनिया का मोदी पर हमला, कुछ लोग काम करते हैं, कुछ लोग श्रेय लेते हैं

19 Nov 2018 | 7:57 PM

नयी दिल्ली 19 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नाम लिए बिना उन पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग काम करते हैं और कुछ लोग श्रेय लेने के लिए लालायित रहते हैं।

 Sharesee more..

दिल्ली हाट में मंगलवार से मत्स्य उत्सव

19 Nov 2018 | 7:37 PM

 Sharesee more..
image