Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:15 Hrs(IST)
image
भारत


बच्चों पर बनी फिल्म समर कैंप का पोस्टर और प्रोमो लांच

नयी दिल्ली 08 सितम्बर (वार्ता) केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज ने कहा है कि वर्तमान में समाज को बच्चों पर आधारित ऐसी फिल्मों की जरूरत है जो जागरुक और संगठित होने का संदेश दें।
सुश्री राज ने बच्चों पर बनी फिल्म ‘समर कैम्प’ के पोस्टर और प्रोमो का औपचारिक उद्घाटन करते हुए समाज को जागरुक और संगठित होने का संदेश देने वाली बच्चों पर बनी फिल्मों को बनाने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने उम्मीद जताई की यह फिल्म नयी बुलंदियों को छुएगी।
शुक्रवार को प्रेस क्ल्ब में इसके उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को मनाेरंजन कर से मुक्त कराने के लिए भी कोशिश करेंगी।
फिल्म का निर्देशन कुणाल वी सिंह ने किया है। प्रोमो लांच के मौके पर प्रसिद्ध कलाकार पृथ्वी जुत्शी और हेमंत पांडेय के साथ फिल्म के मुख्य बाल कलाकार हिलवुउ स्कूल के दिव्यांशु भी माैजूद थे।
श्री कुणाल ने इस मौके पर फिल्म की कहानी के मुख्य आकर्षण की जानकारी देते हुए बताया कि शहरी ग्रीष्म अवकाश के दौरान गांव में लगे समर कैंप में जाते हैं और वहां उन्हें स्थानीय बच्चों के साथ एक गुरुघंटाल बाबा से किस तरह की परिस्थितियों निपटना होता है। फिल्म में करीब 110 बच्चों ने काम किया है जिसमें से लगभग 90 प्रतिशत ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार कैमरे के सामने अभिनय किया है। फिल्म अक्टूबर में देश के सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। दिव्यांशु ने ग्रामीण बच्चों के मुखिया की भूमिका निभाई है।
बाल कलाकार के रुप में दिव्यांशु के अलावा मोहित, वृत्ति, अरमान, अनिरुद्ध, पूजा अौर अन्य कलाकार भी प्रोमो लांच के मौके पर मौजूद थे।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 62 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 10:38 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 62 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

see more..
पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

पहले चरण के चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न, 60 प्रतिशत से अधिक मतदान

19 Apr 2024 | 9:31 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की अट्ठारहवीं लोक सभा के चुनावों के पहले चरण में शुक्रवार को 102 सीटों के लिये हुये मतदान में 60 प्रतिशत से अधिक मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
चुनाव के दौरान ‘यात्राओं’ की अनुमति पर तीन दिन के भीतर फैसला लें: सुप्रीम कोर्ट

चुनाव के दौरान ‘यात्राओं’ की अनुमति पर तीन दिन के भीतर फैसला लें: सुप्रीम कोर्ट

19 Apr 2024 | 8:20 PM

नयी दिल्ली, 19 अप्रैल (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने चुनाव के दौरान किसी भी सभा पर रोक लगाने के व्यापक आदेश जारी किये जाने पर शुक्रवार को आश्चर्य व्यक्त किया और सक्षम अधिकारियों को मौजूदा आम चुनावों के दौरान 'यात्राएं' आयोजित करने की अनुमति के लिए किसी भी व्यक्ति की ओर से की गयी याचिका पर तीन दिन के भीतर निर्णय लेने का निर्देश दिया।

see more..
image