Saturday, Nov 17 2018 | Time 02:06 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सुप्रीम कोर्ट ने जुल्फी बुखारी की नियुक्ति पर सरकार से जवाब मांगा
भारत Share

बच्चों पर बनी फिल्म समर कैंप का पोस्टर और प्रोमो लांच

नयी दिल्ली 08 सितम्बर (वार्ता) केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज ने कहा है कि वर्तमान में समाज को बच्चों पर आधारित ऐसी फिल्मों की जरूरत है जो जागरुक और संगठित होने का संदेश दें।
सुश्री राज ने बच्चों पर बनी फिल्म ‘समर कैम्प’ के पोस्टर और प्रोमो का औपचारिक उद्घाटन करते हुए समाज को जागरुक और संगठित होने का संदेश देने वाली बच्चों पर बनी फिल्मों को बनाने की जरूरत पर बल दिया। उन्होंने उम्मीद जताई की यह फिल्म नयी बुलंदियों को छुएगी।
शुक्रवार को प्रेस क्ल्ब में इसके उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को मनाेरंजन कर से मुक्त कराने के लिए भी कोशिश करेंगी।
फिल्म का निर्देशन कुणाल वी सिंह ने किया है। प्रोमो लांच के मौके पर प्रसिद्ध कलाकार पृथ्वी जुत्शी और हेमंत पांडेय के साथ फिल्म के मुख्य बाल कलाकार हिलवुउ स्कूल के दिव्यांशु भी माैजूद थे।
श्री कुणाल ने इस मौके पर फिल्म की कहानी के मुख्य आकर्षण की जानकारी देते हुए बताया कि शहरी ग्रीष्म अवकाश के दौरान गांव में लगे समर कैंप में जाते हैं और वहां उन्हें स्थानीय बच्चों के साथ एक गुरुघंटाल बाबा से किस तरह की परिस्थितियों निपटना होता है। फिल्म में करीब 110 बच्चों ने काम किया है जिसमें से लगभग 90 प्रतिशत ऐसे हैं जिन्होंने पहली बार कैमरे के सामने अभिनय किया है। फिल्म अक्टूबर में देश के सभी मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। दिव्यांशु ने ग्रामीण बच्चों के मुखिया की भूमिका निभाई है।
बाल कलाकार के रुप में दिव्यांशु के अलावा मोहित, वृत्ति, अरमान, अनिरुद्ध, पूजा अौर अन्य कलाकार भी प्रोमो लांच के मौके पर मौजूद थे।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
दिल्ली पुलिस  के एक हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या

दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने की आत्महत्या

16 Nov 2018 | 10:51 PM

नयी दिल्ली 16 नवंबर (वार्ता) दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल ने शुक्रवार को अपनी सर्विस पिस्तौल से गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली।

 Sharesee more..
सुरजेवाला ने माहेश्वरी के निधन पर जताया शोक

सुरजेवाला ने माहेश्वरी के निधन पर जताया शोक

16 Nov 2018 | 9:52 PM

नयी दिल्ली, 16 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीपसिंह सुरजेवाला ने समाचार एजेंसी यूनाइटेड न्यूज ऑफ इंडिया (यूएनआई) के निदेशक मंडल के सदस्य तथा नवभारत समूह के अध्यक्ष प्रफुल्ल कुमार माहेश्वरी के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

 Sharesee more..
गडकरी मुंबई में करेंगे दो तैरते रेस्टोरेंट की शुरुआत

गडकरी मुंबई में करेंगे दो तैरते रेस्टोरेंट की शुरुआत

16 Nov 2018 | 9:38 PM

नयी दिल्ली, 16 नवंबर (वार्ता) पोत परिवहन मंत्री नितिन गडकरी मुंबई में शनिवार को दो तैरते हुए रेस्टोरेंट की शुरुअात करेंगे जिनमें करीब एक हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी।

 Sharesee more..
image