Wednesday, Sep 19 2018 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका और पोलैंड करेंगे सैन्य और खुफिया संबंधों को सुदृढ़
  • आईसीसी ने शुरू की म्यांमार से रोहिंग्याओं के पलायन की जांच
  • हांगकांग को हराने में भारत के पसीने छूटे
  • गाजा में प्रदर्शनकारियों पर गोलीबारी, दो की मौत 46 घायल
  • प्रधानमंत्री से सिक्किम दौरा स्थगित करने की मांग
भारत Share

28 सितंबर को थिएटर में आएगी ‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’

नयी दिल्ली 09 सितंबर (वार्ता) दूसरे सीरीज के आने के सात साल बाद कॉमेडी के बादशाह रोवन एटकिंसन की पसंदीदा एक्सीडेंटल स्पाई फिल्म जॉनी इंग्लिश का तीसरा संस्करण ‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ आगामी 28 सितंबर को रिलीज होगी।
डेविड केर निर्देशित ‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ में रोवन एटकिंसन, एम्मा थॉम्पसन और ओल्गा क्यूरिलेंको मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल इंडिया की इस फिल्म में जॉनी इंग्लिश के सहायक बॉ के रूप में बेन मिलर की भी वापसी हो रही है। इस नए एडवेंचर की शुरुआत एक साइबर हमले से होती है, जिसमें ब्रिटेन के सभी जासूसों की पहचान सामने आ जाती है। इसके बाद खुफिया एजेंसियों की आखिरी उम्मीद जॉनी इंग्लिश ही बचता है। अपने रिटायरमेंट को खत्म करते हुए जॉनी इंग्लिश इस मिशन में कूदता है और मास्टरमाइंड हैकर को खोजने में लग जाता है। सीमित जानकारी के दम पर ही जॉनी इंग्लिश मॉडर्न टेक्नोलॉजी की चुनौतियों से पार पाते हुए मिशन को सफल बनाता है।
फिल्म के बारे में एटकिंसन कहते हैं, “अगर आप सोचते हैं कि कुछ होना चाहिए, तो आपके मन में खुद यह सवाल आ जाता है कि कुछ नया है क्यों नहीं? यह तब तक चलता रहेगा, जब तक आप शारीरिक और मानसिक रूप से काम करने में सक्षम हैं।”
एटकिंसन ने अपने सहयोगी बॉ की वापसी पर भी उत्साह जताया। यह भूमिका बेन मिलर निभा रहे हैं। एटकिंसन ने कहा, “थोड़े ही लोग हैं जिनके साथ कॉमेडी में साझेदार के तौर पर मैं सहज महसूस करता हूं। निश्चित रूप से ब्लैकेडर में बाल्ड्रिक की भूमिका निभाने वाले टोनी रॉबिन्सन उनमें से एक हैं। हम एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और ऐसा ही जुड़ाव मुझे बेन के साथ महसूस होता है। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के साथ बेहद अच्छी तरह काम कर पाते हैं।”
‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ के लेखक विलियम डेविस और निर्माता टिम बेवन, एरिक फेलनर और क्रिस क्लार्क हैं। देश के अधिकांश शहरों में यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।
शेखर, यामिनी
वार्ता
More News
नागा विधायकों ने संयुक्त विधायक फोरम का गठन किया

नागा विधायकों ने संयुक्त विधायक फोरम का गठन किया

18 Sep 2018 | 11:37 PM

नयी दिल्ली / कोहिमा 18 सितम्बर(वार्ता) नागा शांति वार्ता को आगे बढ़ाने और ‘तार्किक निष्कर्ष’ के उद्देश्य को लेकर बातचीत के लिए नागालैंड के सभी 60 विधायकों ने मंगलवार को सर्वसम्मति से संयुक्त विधायक फोरम का गठन किया।

 Sharesee more..
बलात्कार की घटनाओं पर मोदी की चुप्पी अस्वीकार्य : राहुल

बलात्कार की घटनाओं पर मोदी की चुप्पी अस्वीकार्य : राहुल

18 Sep 2018 | 11:32 PM

नयी दिल्ली, 18 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हरियाणा में सामूहिक बलात्कार की घटना पर भारतीय जनता पार्टी सरकार की निष्क्रियता को लेकर हैरानी जतायी और कहा कि इन मामलों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी स्वीकार नहीं की जा सकती है।

 Sharesee more..
राजस्थान में सरकारी निधि से हो रही हैं भाजपा के कार्यक्रम : गहलोत

राजस्थान में सरकारी निधि से हो रही हैं भाजपा के कार्यक्रम : गहलोत

18 Sep 2018 | 11:16 PM

नयी दिल्ली, 18 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेस महासचिव तथा राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरोप लगाया है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले आयोजित भारतीय जनता पार्टी की ‘गौरव यात्रा’ में सरकारी पैसे तथा सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हो रहा है।

 Sharesee more..
नाबालिग के साथ बलात्कार के दोषी के मृत्युदंड पर अंतरिम रोक

नाबालिग के साथ बलात्कार के दोषी के मृत्युदंड पर अंतरिम रोक

18 Sep 2018 | 11:08 PM

नयी दिल्ली, 18 सितम्बर (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने मध्य प्रदेश में चार साल की बच्ची के साथ बलात्कार के दोषी विनोद की फांसी की सज़ा पर आज अंतरिम रोक लगा दी।

 Sharesee more..
भारत बंगलादेश ने किया दो परियोजनाओं का शिलान्यास

भारत बंगलादेश ने किया दो परियोजनाओं का शिलान्यास

18 Sep 2018 | 9:24 PM

नयी दिल्ली/ढाका, 18 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बंगलादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भारत और बंगलादेश की दो संयुक्त विकास परियोजनाओं -भारत बंगलादेश मैत्री पाइपलाइन और ढाका-टोंगी-जयदेवपुर रेलवे लाइन की संयुक्त रूप से आधारशिला रखी।

 Sharesee more..
image