Friday, Apr 26 2024 | Time 00:32 Hrs(IST)
image
भारत


28 सितंबर को थिएटर में आएगी ‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’

नयी दिल्ली 09 सितंबर (वार्ता) दूसरे सीरीज के आने के सात साल बाद कॉमेडी के बादशाह रोवन एटकिंसन की पसंदीदा एक्सीडेंटल स्पाई फिल्म जॉनी इंग्लिश का तीसरा संस्करण ‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ आगामी 28 सितंबर को रिलीज होगी।
डेविड केर निर्देशित ‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ में रोवन एटकिंसन, एम्मा थॉम्पसन और ओल्गा क्यूरिलेंको मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल इंडिया की इस फिल्म में जॉनी इंग्लिश के सहायक बॉ के रूप में बेन मिलर की भी वापसी हो रही है। इस नए एडवेंचर की शुरुआत एक साइबर हमले से होती है, जिसमें ब्रिटेन के सभी जासूसों की पहचान सामने आ जाती है। इसके बाद खुफिया एजेंसियों की आखिरी उम्मीद जॉनी इंग्लिश ही बचता है। अपने रिटायरमेंट को खत्म करते हुए जॉनी इंग्लिश इस मिशन में कूदता है और मास्टरमाइंड हैकर को खोजने में लग जाता है। सीमित जानकारी के दम पर ही जॉनी इंग्लिश मॉडर्न टेक्नोलॉजी की चुनौतियों से पार पाते हुए मिशन को सफल बनाता है।
फिल्म के बारे में एटकिंसन कहते हैं, “अगर आप सोचते हैं कि कुछ होना चाहिए, तो आपके मन में खुद यह सवाल आ जाता है कि कुछ नया है क्यों नहीं? यह तब तक चलता रहेगा, जब तक आप शारीरिक और मानसिक रूप से काम करने में सक्षम हैं।”
एटकिंसन ने अपने सहयोगी बॉ की वापसी पर भी उत्साह जताया। यह भूमिका बेन मिलर निभा रहे हैं। एटकिंसन ने कहा, “थोड़े ही लोग हैं जिनके साथ कॉमेडी में साझेदार के तौर पर मैं सहज महसूस करता हूं। निश्चित रूप से ब्लैकेडर में बाल्ड्रिक की भूमिका निभाने वाले टोनी रॉबिन्सन उनमें से एक हैं। हम एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और ऐसा ही जुड़ाव मुझे बेन के साथ महसूस होता है। मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे के साथ बेहद अच्छी तरह काम कर पाते हैं।”
‘जॉनी इंग्लिश स्ट्राइक्स अगेन’ के लेखक विलियम डेविस और निर्माता टिम बेवन, एरिक फेलनर और क्रिस क्लार्क हैं। देश के अधिकांश शहरों में यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।
शेखर, यामिनी
वार्ता
More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image