Friday, Apr 26 2024 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
भारत


राष्ट्रीय जनता दल के जय प्रकाश नारायण यादव ने कहा कि सरकार बनाने से पहले देश की जनता से भाजपा ने जो वादे किए थे वे अब मुंगेरीलाल के सपने साबित हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार देश में नफरत और गुस्सा फैलाने का काम कर रही है। सरकार जिस तरह से देश की जनता की उपेक्षा कर रही है उसे देखते हुए यही लगता हे कि यह सरकार देश के लोगों के लिए अभिशाप बन गयी है।
लोकतांत्रिक जनता दल के शरद यादव ने कहा कि ईंधन की आसमान छू रही कीमतों के कारण देश की जनता के समक्ष बड़ा संकट पैदा हो गया है। मोदी सरकार जनता से किए वादे पूरा करने में असफल रही है इसलिए लोगों में उसके खिलाफ गुस्सा है। इसकी नीतियां जन विरोधी हैं और उसके नोटबंदी तथा कमजोर जीएसटी जैसे फैसलो का खामियाजा जनता भुगत रही है।
आम आदमी पार्टी के संजय सिंह ने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान सौदे की असलियत देश की जनता जानना चाहता है। सरकार को बताना चाहिए कि जिस कंपनी का गठन इस सौदे से महज 12 दिन पहले हुआ उसे किस आधार पर इन विमानों से जुड़ा काम सौंपा गया। उन्होंने कहा कि इस सरकार से जब इस तरह के सवाल पूछे जाते हैं तो जवाब देने की बजाय सवाल करने वालों को नोटिस भेजे जाते हैं और प्रधानमंत्री जनता से जुड़े सवालों पर खामोश रहते हैं।
अभिनव सत्या
वार्ता
More News
युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

युवा कांग्रेस का 'इंडिया 300, भाजपा 150' अभियान शुरु

25 Apr 2024 | 10:21 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) युवा कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में चुनावी माहौल बनाने के लिए 'इंडिया 300, भाजपा 150' डिजिटल अभियान शुरू किया है।

see more..
मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

मोदी ने जियोर्जियो को स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दी

25 Apr 2024 | 10:17 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी से टेलीफोन पर बात की और इटली के स्वाधीनता दिवस की शुभकामनाएं दीं।

see more..
द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

द्रौपदी भारत की महानायिका है: डॉ मानसिंह

25 Apr 2024 | 9:34 PM

नयी दिल्ली, 25 अप्रैल (वार्ता) राज्यसभा सांसद डॉ. सोनल मानसिंह ने कहा कि द्रौपदी 'भारत की महानायिका' हैं। उनका व्यक्तित्व बहुत ही विविधता से भरा है। एक तरफ उनमें दृढ़संकल्प है, अग्नि का तेज है, स्वाभिमान है, तो करुणा भी है।

see more..
image