Sunday, Jul 21 2019 | Time 07:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • हवाई हमले में तीन आईएस आतंकवादियों की मौत
  • ब्रिटिश एयरवेज ने काहिरा के लिए सात दिनों तक सेवा निलंबित की
  • पापुआ न्यू ग्यूनिया में 5 6 तीव्रता के भूंकप के झटके
  • हिमा का विजय अभियान जारी, जीता पांचवां स्वर्ण
  • शिकागो में गोलीबारी, दो की मौत, 19 घायल
  • नेतन्याहू ने बनाया इजरायल के सबसे लंबे समय तक प्रधानमंत्री रहने का रिकॉर्ड
  • बहरीन ने ब्रिटेन का टैंकर कब्जे में लेने पर ईरान की आलोचना की
भारत


राजन के बयान से कांग्रेस बेनकाब :स्मृति ईरानी

नयी दिल्ली 11 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने नेशनल हेराल्ड और बैंकों की गैर निष्पादित परिसम्पत्ति (एनपीए) मामले में कांग्रेस पर हमला तेज करते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय रिजर्व बैंक के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के बयान से कांग्रेस बेनकाब हो गयी है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को कोई परहेज नहीं है तो आयकर अधिकारियों से मिलने से क्यों बच रहे हैं।
केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने यहां भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा,“ राजन ने खुलासा किया है कि कांग्रेस सरकार की गलत नीतियों के कारण ही एनपीए बढ़ा और बैंक खस्ताहाल हुए। नेशनल हेराल्ड मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी और श्री गांधी की याचिका अस्वीकृत होने से कांग्रेस देश की जनता के सामने बेनकाब हो गयी है। दस सितंबर को कांग्रेस और उसके नेताओं का नैतिक आधार पर पर्दाफाश हो चुका है। ”
केन्द्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि श्री गांधी, संप्रग अध्यक्ष और उनकी बेटी प्रियंका वाड्रा करदाताओं का पैसा हड़पना चाहती थीं। लोकसभा चुनाव में श्री गांधी के खिलाफ चुनावी जंग में उतरने वाली श्रीमती ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष पर सीधा प्रहार करते हुए कहा,“ नेशनल हेराल्ड मामले में राहुल गांधी को जवाब देना होगा।”
आशा.श्रवण
जारी.वार्ता
More News
मोदी, प्रणब, सोनिया समेत कई नेताओं ने दी शीला को श्रद्धांजलि

मोदी, प्रणब, सोनिया समेत कई नेताओं ने दी शीला को श्रद्धांजलि

20 Jul 2019 | 9:11 PM

नयी दिल्ली 20 जुलाई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी तथा संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत अनेक नेताओं ने शनिवान को दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के पार्थिव शरीर पर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

see more..
सोनिया, राहुल, मनमोहन ने दी शीला को श्रद्धांजलि

सोनिया, राहुल, मनमोहन ने दी शीला को श्रद्धांजलि

20 Jul 2019 | 7:33 PM

नयी दिल्ली, 20 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, मौजूदा अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित कई अन्य प्रमुख नेताओं ने तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं पार्टी की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए आज उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की।

see more..
दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन

दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन

20 Jul 2019 | 7:26 PM

नयी दिल्ली, 20 जुलाई (वार्ता) लगातार डेढ दशक तक दिल्ली की मुख्यमंत्री रही और मौजूदा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित का शनिवार अपराह्न यहां एक अस्पताल में निधन हो गया।

see more..
image