Friday, Apr 19 2019 | Time 05:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • कांगो में नाव पलटने से 104 लोगों की मौत, 30 को बचाया गया
  • सत्ता पाने के लिए भाजपा बना रही है कश्मीर को बलि का बकरा: महबूबा
  • भाजपा ने की कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग
भारत


श्रीमती ईरानी ने तंज कसा, “ ऐसा क्यों है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को गले लगाने में इतनी जल्दबाजी की और आयकर अधिकारियों से भाग रहे हैं।” उन्होंने कहा कि गांधी परिवार नेशनल हेराल्ड मामले में सफ़ाई देने की कोशिश करता है। अगर कंपनी के आय-व्यय के मामले में दाल में काला नहीं है तो श्री गांधी जानकारी देने से क्यों भागते रहे हैं। ऐसा मामला देश में कभी देखा गया है क्या कि कोई कंपनी किसी दूसरी कंपनी का 90 करोड़ रुपये का कर्ज खरीदे। आयकर विभाग के हरकत में आने पर श्री गांधी अदालत का रुख करते हैं ताकि आयकर विभाग अपना काम न कर सके।”
श्रीमती ईरानी ने एनपीए मामले में संप्रग अध्यक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा,“ सोनिया गांधी नीत कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में बैंकों के सबसे महत्वपूर्ण अंग पर प्रहार हुआ। वर्ष 2006-08 के दौरान संप्रग के कामकाज के तरीके से एनपीए में बढ़ोतरी हुयी।
उन्होंने कहा,“आज में राहुल गांधी से कुछ सवाल करना चाहती हूं। उन्होंने वर्ष 2010 के बाद उस कंपनी को अपने नियंत्रण में लिया जिसका काम ‘केवल समाचार पत्र प्रकाशित करना था। जिस समय ‘एसोसिएट जनरल’ (नेशनल हेराल्ड को प्रकाशित करने वाली मूल कंपनी) एक व्यावसायिक इंटरप्राइज था तो लाभ-हानि में कोई रूचि नहीं रखने का दावा करने वाले राहुल ने व्यावसायिक गतिविधियों वाली कंपनी क्यों खरीदी। उन्हें इसका जवाब देना होगा।”
उन्होंने कहा कि श्री राजन के बयान और दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा नेशनल हेराल्ड मामले में याचिका खारिज किये जाने के बाद भ्रष्टाचार के मामले में कांग्रेस नेताओं का पर्दाफाश हुआ है।
आशा.श्रवण
वार्ता
More News
दिल्ली, मुंबई में जेट एयरवेज के 443 स्लॉट दूसरे एयरलाइंस को दिये जायेंगे

दिल्ली, मुंबई में जेट एयरवेज के 443 स्लॉट दूसरे एयरलाइंस को दिये जायेंगे

18 Apr 2019 | 9:15 PM

नयी दिल्ली 18 अप्रैल (वार्ता) सरकार ने निजी विमान सेवा कंपनी जेट एयरवेज के अस्थायी रूप से सेवाएँ बंद करने के बाद दिल्ली और मुंबई में खाली हुये उसके 443 स्लॉटों का आवंटन अन्य विमान सेवा कंपनियों को करने का फैसला किया है।

see more..
image