Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:09 Hrs(IST)
image
भारत


बलात्कारियों को पकड़ें या इस्तीफा दें खट्टर : कांग्रेस

बलात्कारियों को पकड़ें या इस्तीफा दें खट्टर : कांग्रेस

नयी दिल्ली, 14 सितम्बर (वार्ता) कांग्रेस ने हरियाणा में बलात्कार की घटनाओं पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए राज्य सरकार से 24 घंटे के भीतर दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले 24 घंटे के दौरान हरियाणा में तीन युवतियों के साथ दहलाने वाली घटनाएं सामने आयीं हैं और राज्य सरकार इन घटनाओं को लेकर संवेदनहीन बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति से सम्मानित टाॅपर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना हुई है और उसके बाद पुलिस प्रशासन ने उसे जिस तरह से प्रताड़ित किया है उससे पूरा देश आहत है। उन्होंने आरोप लगाया कि श्री खट्टर के राज में शासन व्यवस्था का दिवाला निकल गया है।

श्री सुरजेवाला ने हरियाणा सरकार से महिलाओं का उत्पीड़न करने वाले आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग की और कहा कि यदि ऐसा नहीं होता है तो मुख्यमंत्री को पद पर बने रहने का हक नहीं है और उन्हें तत्काल इस्तीफा देना चाहिए।

खबरों के अनुसार हरियाणा के महेंद्रगढ़ में सीबीएसई परीक्षा की टॉपर तथा राष्ट्रपति से सम्मानित छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है। बदमाशों ने ट्यूशन से लौट रही छात्रा का लिफ्ट देने के बहाने अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था।

अभिनव सचिन

वार्ता

More News
कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल

कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू ने कांग्रेस पार्टी छोड़ने के कुछ घंटों बाद शनिवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गये।

see more..
भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

भ्रष्टाचार का स्कूल चला रहे हैं मोदी : राहुल

20 Apr 2024 | 2:53 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को जिस तरह बढ़ावा दे रहे हैं उससे यही लगता है कि वह खुद भ्रष्टाचार का स्कूल चल रहे हैं।

see more..
image