Friday, Apr 19 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
भारत


कांग्रेस पारित कराएगी ‘शिकायत निवारण विधेयक 2016’ : राहुल

नयी दिल्ली 15 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि ‘शिकायत निवारण विधेयक-2016’ पारित कराया जाएगा जो शिकायतों का अनिवार्य रूप से तथा समयबद्ध तरीके से निवारण करेगा।
श्री गांधी ने अपने फेसबुक पेज पर कहा, “ कांग्रेस, पारदर्शी, परिणाम देने वाली और जवाबदेह सरकार के सिद्धांत में विश्वास करती है। हम 'सूचना का अधिकार कानून' को कमजोर करने वाले प्रावधानों को हटाकर, मजबूत करने वाले प्रावधानों को जोड़ने का काम करेंगे जिससे यह कानून और भी अधिक प्रभावी हो सके।”
उन्हाेंने कहा, “कांग्रेस पार्टी, ‘शिकायत निवारण विधेयक-2016’ पारित कराएगी, जो शिकायतों का अनिवार्य रूप से तथा समयबद्ध तरीके से निवारण करेगा।”
सत्या जितेन्द्र
वार्ता
More News
टिंडर का ‘एवरी सिंगल वोट काउंट्स’ जागरूकता अभियान

टिंडर का ‘एवरी सिंगल वोट काउंट्स’ जागरूकता अभियान

19 Apr 2024 | 4:20 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) नए लोगों से मिलने के ऐप टिंडर ने आम चुनाव में मद्देनजर देश में ‘एवरी सिंगल वोट काउंट्स’ जागरूकता अभियान शुरू किया है।

see more..
महिला आयोग का महिला के साथ  दरिंदगी पर नोटिस

महिला आयोग का महिला के साथ दरिंदगी पर नोटिस

19 Apr 2024 | 4:21 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय महिला आयोग ने मध्यप्रदेश में एक महिला के साथ दरिंदगी होने पर राज्य पुलिस महानिदेशक को नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर कार्रवाई रिपोर्ट सौंपने को कहा है।

see more..
तेजस मार्क 1 ए के लिए वायु सेना के साथ अभी अनुबंध नहीं हुआ : एचएएल

तेजस मार्क 1 ए के लिए वायु सेना के साथ अभी अनुबंध नहीं हुआ : एचएएल

19 Apr 2024 | 4:21 PM

नयी दिल्ली 19 अप्रैल (वार्ता) रक्षा क्षेत्र के सार्वजनिक उपक्रम हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि 97 तेजस मार्क 1 ए लड़ाकू विमानों की खरीद के संबंध में अभी वायु सेना के साथ समझौते पर हस्ताक्षर नहीं किये गये हैं।

see more..
image