Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:43 Hrs(IST)
image
भारत


गुंडे-बदमाशों को कांग्रेस में तवज्जो मिलने से हूं आहत : प्रियंका चतुर्वेदी

नयी दिल्ली, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा है कि जिन कार्यकर्ताओं ने पार्टी के लिए खून पसीना बहाया उन्हें महत्व दिए जाने की बजाय पार्टी में गुंडे बदमाशों को तरजीह दी जा रही है जिससे वह बहुत आहत हैं।
श्रीमती चतुर्वेदी ने उत्तरप्रदेश के मथुरा में प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ हुए दुर्व्यवहार का हवाला देते हुए बुधवार को ट्वीट किया कि वह इस बात से क्षुब्ध हैं कि पार्टी को मजबूत बनाने में जिन लोगों ने खून पसीना बहाया उनको नजर अंदाज किया जा रहा है। उन्होंने खुद पार्टी के लिए गाली गलोज और अपमान सहा लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पार्टी के भीतर ही उन्हें धमकियां देने वालों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।
उन्होंने एक महिला पत्रकार के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह बात कही जिसमें कहा गया है कि उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने पहले उन नेताओं को निलम्बित किया जिन्होंने कुछ दिन पूर्व मथुरा में पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के साथ दुर्व्यवहार किया लेकिन कुछ दिन बाद उनके निलम्बन को रद्द कर दिया गया।
इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस की अनुशासनात्मक समिति के उस पत्र को भी पोस्ट किया गया है जिसमें कहा गया है कि सुश्री चतुर्वेदी मथुरा में जब राफेल मुद्दे को लेकर प्रेस कांफ्रेंस कर रही थी उसी दौरान पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। उनकी शिकायत पर उन कार्यकर्ताओं के साथ अनुशासनात्मक कार्रवाई की लेकिन बाद में उनके खिलाफ की गई कार्रवाई को यह कहते हुए निरस्त किया गया कि इन कार्यकर्ताओं ने इस घटना पर खेद जताया है इसलिए पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया की संस्तुति पर उनके निलम्बन को निरस्त कर उनकी सदस्यता को बहाल जाता है। कार्यकर्ताओं को भविष्य में इस तरह का व्यवहार नहीं करने की हिदायत भी दी गयी है।
अभिनव सत्या
वार्ता
More News
निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए: वेंकैया

निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए: वेंकैया

23 Apr 2024 | 6:37 PM

नई दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) पूर्व उपराष्ट्रपति एवं वेंकैया नायडू ने कहा है कि दल बदल कानून को सख्त बनाया जाना चाहिए और निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए।

see more..
हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार

23 Apr 2024 | 6:32 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

see more..
भाजपा ने लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा

भाजपा ने लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा

23 Apr 2024 | 3:56 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लद्दाख की लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा है। पार्टी की आज यहां जारी 14वीं सूची में लद्दाख में श्री ताशी ग्यालसन को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

see more..
अदालत ने केजरीवाल, कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ाई

अदालत ने केजरीवाल, कविता की न्यायिक हिरासत सात मई तक बढ़ाई

23 Apr 2024 | 3:31 PM

नई दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली की एक विशेष अदालत ने आबकारी नीति 2021-22 कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मुकदमे में तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत मंगलवार को सात मई तक के लिए बढ़ा दी।

see more..
image