Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:25 Hrs(IST)
image
भारत


गर्भवती महिला की जबरन तेजाब पिलाने से मौत

इस्लामाबाद,20 जून(वार्ता) पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के अल नूर कालोनी में एक गर्भवती महिला की पति के जबरन तेजाब पिलाने से मौत हो गई ।
भारा काहू थाने के अधिकारियों से मिली जानकारी के अनुसार महिला राजधानी के अल नूर कालोनी की रहने वाली थी । उसके पति ने जबरन उसे तेजाब पिला दिया। जिदंगी और मौत से पांच दिनों तक जूझने के बाद बुधवार को अस्पताल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।
मृतका के भाई ने शिकायत में कहा है कि उसकी बहन के एक नौ वर्ष की बेटी है। शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे अथवा उसके परिवार के किसी सदस्य को इस घटना के बारे में बताया नहीं गया। उसे यह जानकर बड़ा सदमा लगा की उसकी बहन को जबरन तेजाब पिलाकर अस्पताल में दाखिल करा दिया गया।
जियो न्यूज के अनुसार पुलिस ने धारा 336 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। महिला ने तीन दिन पहले समय से पूर्व बच्चे को जन्म दिया। पुलिस ने कहा है कि महिला की चिकित्सा जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाने के बाद वह आगे कार्रवाई करेगी।
मिश्रा.संजय
वार्ता
More News
आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

आख़िरकार जेल प्रशासन ने केजरीवाल को इन्सुलिन दी : आप

23 Apr 2024 | 1:05 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा है कि आख़िरकार जेल प्रशासन ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बढ़ती हुई सुगर के लिए इन्सुलिन दी।

see more..
मप्र में वीआईपी कल्चर को खत्म करेंगे : मोहन यादव

मप्र में वीआईपी कल्चर को खत्म करेंगे : मोहन यादव

23 Apr 2024 | 1:05 PM

नयी दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि राज्य में वीआईपी संस्कृति को नहीं चलने देंगे और सबके साथ एक जैसा व्यवहार किया जाएगा।

see more..
image