Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:40 Hrs(IST)
image
भारत


दिल्ली भाजपा का दिवाली मिलन समारोह

नयी दिल्ली, 23 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने बुधवार को यहां पार्टी कार्यालय में दीपावली मिलन समारोह आयोजित किया जिसमें केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर आैर हर्षवर्धन के अलावा बड़ी संख्या में मीडिया कर्मी शामिल हुए।
श्री जावड़ेकर दिल्ली भाजपा प्रभारी हैं। उन्होंने इस मौके पर पत्रकारों को दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि वह दीपावली के बाद नियमित रूप से संवाददाताओं से मिलते रहेंगे।
दिल्ली विधानसभा के चुनाव अगले वर्ष के शुरू में होने हैं और पूरे देश में नरेंद्र मोदी की अगुवाई में विजय पताका लहरा रही भाजपा के लिए दिल्ली की सत्ता करीब 21 साल से दूर है। भाजपा श्री मोदी की लोकप्रियता के भरोसे इस बार दिल्ली में भी विजय हासिल करने के प्रयास में जुटी हुई है।
इस मौके पर श्री जावड़ेकर और श्री हर्षवर्धन के अलावा दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद मीनाक्षी लेखी, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सांसद विजय गोयल, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता बिजेंद्र गुप्ता के अलावा विधायक, दिल्ली के तीनों निगमों के महापौर और पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।
श्री तिवारी ने इस मौके पर कहा कि महाराष्ट्र और हरियाणा में हुए विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत के प्रति आश्वस्त हैं और कार्यकर्ता कल होने वाली मतगणना के बाद जश्न मनाने के बाद दिल्ली में जीत हासिल करने के लिए जुट जायेंगे । उन्होंने कहा इस बार केजरीवाल सरकार को उखाड़ फेंकना है।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जनहित के कार्यों के आधार पर पूरी उम्मीद है कि दिल्ली की जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को सरकार बनाने का मौका देगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जीत के बाद भाजपा का केंद्र, राज्य और निगम तीनों में शासन होगा जिससे देश की राजधानी का तेजी से विकास करने में मदद मिलेगी।
श्रवण मिश्रा
वार्ता
More News
महिला अत्याचार रोकने में विफल रही भाजपा सरकार : कांग्रेस

महिला अत्याचार रोकने में विफल रही भाजपा सरकार : कांग्रेस

28 Mar 2024 | 3:09 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार में महिलाओं पर अत्याचार बढ़े हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला अपराधों को रोकने में विफल साबित हुई है।

see more..
केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका खारिज

केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका खारिज

28 Mar 2024 | 3:05 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली उच्च न्यायालय ने शराब नीति 2021-2022 में कथित घोटाले से संबंधित धनशोधन के एक मामले में फंसे आम आदमी पार्टी(आप) के नेता अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री के पद से हटाने के लिए निर्देश ने की मांग वाली याचिका गुरुवार को खारिज कर दी।

see more..
भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त किये चुनाव प्रभारी

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए नियुक्त किये चुनाव प्रभारी

28 Mar 2024 | 10:05 AM

नयी दिल्ली़, 27 मार्च(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुये विभिन्न राज्यों के प्रदेश चुनाव प्रभारियों और सहप्रभारियों की नियुक्ति की है।

see more..
सीपीआर प्रमुख यामिनी अय्यर का इस्तीफा, डॉ श्रीनिवास चोक्काकुला होगे नए सीईओ

सीपीआर प्रमुख यामिनी अय्यर का इस्तीफा, डॉ श्रीनिवास चोक्काकुला होगे नए सीईओ

27 Mar 2024 | 11:58 PM

नयी दिल्ली, 26 मार्च (वार्ता) नीति विषयक शोध एवं अध्ययन करने वाले प्रतिष्ठित संस्थान सेंटर फॉर पालिसी रिसर्च (सीपीआर) की अध्यक्षा एवं मुख्य अधिशासी अधिकारी यामिनी अय्यर ने त्यागपत्र दे दिया है।

see more..
image