Wednesday, Jan 29 2020 | Time 07:42 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • दुनियाभर में कोरोना वायरस के 4593 मामलों की पुष्टि
  • यरूशलेम में इजरायली बलों के साथ झड़पों में 12 फिलिस्तीनी घायल
  • इराक में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी
  • क्यूबा में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए
  • हमास ने अमेरिका के शांति समझौते को खारिज किया
  • जमैका में महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके
  • कोरोना वायरस का तेल बाजार पर असर को लेकर सऊदी ने की चर्चा
  • सीएआर में सशस्त्र समूह के दो ग्रुप के बीच भिड़ंत में दर्जनों की मौत
  • चिली में महसूस किए गए भूकंप के झटके
  • उत्तरी सेना कमांडर रनबीर ने मुर्मु से की मुलाकात
भारत


गुवाहाटी, डिब्रूगढ़ की उड़ानें लगातार दूसरे दिन रद्द

नयी दिल्ली, 12 दिसंबर (वार्ता) असम में हिंसा की घटनाओं को देखते हुये विमान सेवा कंपनियों ने गुवाहाटी तथा डिब्रूगढ़ हवाई अड्डों को जाने वाली और वहाँ से आने वाली उड़ानें गुरुवार को लगातार दूसरे दिन रद्द कर दी हैं जबकि नागर विमानन मंत्रालय ने कहा है कि वह स्थिति पर नजर बनाये हुये है।
नागर विमानन मंत्रालय ने ट्विटर पर जारी आधिकारिक बयान में लिखा है कि हवाई अड्डे को जोड़ने वाले सड़क मार्ग के अवरुद्ध होने के कारण डिब्रूगढ़ हवाई अड्डे पर यात्रियों की आवाजाही बाधित हुई है। हवाई अड्डे पर फँसे यात्रियों को स्थानीय प्रशासन द्वारा हर प्रकार की जरूरी सुविधा दी जा रही है। उसने कहा,“इन यात्रियों को चरणबद्ध तरीके से निकाला जा रहा है। उड़ानों के परिचालन में 12 दिसंबर को आयी अस्थायी बाधा पर करीबी नजर रखी जा रही है। विमान सेवा कंपनियों तथा अन्य हितधारकों के साथ सलाह-मशविरा कर स्थिति सामान्य होते ही हवाई अड्डे से परिचालन शुरू किया जायेगा।”
इंडिगो ने एक बयान जारी कर बताया कि गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ को जाने वाली उसकी सभी उड़ानें आज रद्द रहेंगी। इन हवाई अड्डों में फँसे यात्रियों को निकालने के लिए तय अधिकतम किराये के साथ राहत उड़ानों का फैसला किया है। इसके अलावा उसने गुवाहाटी, डिब्रूगढ़ और जोरहाट हवाई अड्डों के लिए 13 दिसंबर तक जाने और वहाँ से आने वाली उड़ानों के टिकट रद्द कराने या उनकी तिथि में बदलाव पर शुल्क माफ करने की घोषणा की है।
गोएयर और स्पाइसजेट ने भी 13 दिसंबर तक की उड़ानों के टिकट रद्द कराने और तिथि में बदलाव का शुल्क माफ करने की घोषणा की है।
विस्तारा ने कहा है कि सरकार की सलाह पर उसने डिब्रूगढ़ और बागडोगरा के बीच आज की अपनी दोनों उड़ानें रद्द कर दी हैं। उसने गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ हवाई अड्डों को जाने तथा वहाँ से आने वाली उड़ानों के 15 दिसंबर तक के टिकट रद्द कराने या तिथि में बदलाव का शुल्क माफ करने की घोषणा की है।
अजीत.श्रवण
वार्ता
More News
आप विधायक मनोज कुमार ने थामा भाजपा दामन

आप विधायक मनोज कुमार ने थामा भाजपा दामन

28 Jan 2020 | 11:40 PM

नयी दिल्ली 28 जनवरी (वार्ता) आम आदमी पार्टी के कोन्डली से विधायक मनोज कुमार ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का दामन थाम लिया ।

see more..
कांग्रेस ने आयोग से की भाजपा नेताओं की शिकायत

कांग्रेस ने आयोग से की भाजपा नेताओं की शिकायत

28 Jan 2020 | 11:30 PM

नयी दिल्ली, 28 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता दिल्ली विधानसभा के लिए प्रचार के दौरान चुनावी माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं और आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है इसलिए उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है।

see more..
भाजपा नेता कश्यप कांग्रेस में शामिल

भाजपा नेता कश्यप कांग्रेस में शामिल

28 Jan 2020 | 11:24 PM

नयी दिल्ली 28 जनवरी (वार्ता) दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में घोंडा विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन करते हुए भारतीय जनता पार्टी के नेता और दिल्ली प्रदेश कश्यप समाज के अध्यक्ष अरविन्द सिंह कश्यप ने अपनी समस्त कार्यकारिणी के साथ मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

see more..
केजरीवाल देशद्रोहियों के साथ : विजय रूपाणी

केजरीवाल देशद्रोहियों के साथ : विजय रूपाणी

28 Jan 2020 | 11:49 PM

नयी दिल्ली 28 जनवरी (वार्ता) गुजरात के मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता विजय रूपाणी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि श्री केजरीवाल टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर के देशद्रोहियों के साथ खड़े हैं, जबकि मोदी सरकार ऐसे लोगों को सलाखों को पीछे डालकर उनको उनकी सही जगह पहुंचाना चाहती है।

see more..
भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है :कांग्रेस

भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है :कांग्रेस

28 Jan 2020 | 10:24 PM

नयी दिल्ली 28 जनवरी (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन और दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुभाष चोपड़ा के नेतृत्व में एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल ने भारतीय जनता पार्टी की ओर से सांप्रदायिक, धार्मिक उन्माद एवं हिंसा बढ़ाने वाले भाषणों तथा प्रचार सामग्री के विरुद्ध विरोध दर्ज कराते हुए चुनाव आयोग से मुलाकात की और उन्हें ज्ञापन सौंपा।

see more..
image