Thursday, Jun 20 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
भारत


सचदेवा को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर भाजपा ने किया पंजाबी समुदाय का सम्मान: दुग्गल

नयी दिल्ली,25 मार्च (वार्ता) दिल्ली प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताते हुए अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंप कर पंजाबी बिरादरी का सम्मान बढ़ाया है।
दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी समिति के सदस्य के एस दुग्गल ने श्री सचदेवा से शिष्टाचार भेंट करने के बाद यह बात कही। उन्होंने कहा कि श्री मदन लाल खुराना के बाद किसी पंजाबी बिरादरी को प्रदेश भाजपा की कमान सौंप कर हाईकमान ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। पार्टी के आलाकमान से काफी समय से पंजाबी बिरादरी को प्रदेश भाजपा की कमान सौंपे जाने की बात कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि अब पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने श्री सचदेवा पर मोहर लगाते हुए पूर्णकालिक अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंप दी है। उन्होंने पार्टी हाईकमान का आभार जताते हुए कहा कि वह सब मिलकर दिल्ली प्रदेश भाजपा को और मजबूत बनाएंगे साथ ही केंद्र की नीतियों को लोगों तक पहुंचाएंगे।
शेखर
वार्ता
More News
धनखड़ ने दी मुर्मु को जन्मदिन की शुभकामनाएं

धनखड़ ने दी मुर्मु को जन्मदिन की शुभकामनाएं

20 Jun 2024 | 11:38 AM

नयी दिल्ली 20 जून (वार्ता) उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने बृहस्पतिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनकी दीर्घायु की कामना की।

see more..
नीट परीक्षा को भी रद्द करे सरकार- खडगे -वाड्रा

नीट परीक्षा को भी रद्द करे सरकार- खडगे -वाड्रा

20 Jun 2024 | 11:38 AM

नयी दिल्ली 19 जून (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूजीसी नेट परीक्षा रद्द होने को छात्रों के जज्बे की जीत बताया और कहा कि मोदी सरकार को जिम्मेदारी लेते हुए अब मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट को भी रद्द करना चाहिए। श्री खडगे ने कहा "आप 'परीक्षा पर चर्चा' तो बहुत करते हैं, 'नीट परीक्षा पर चर्चा' कब करेंगे। यूजीसी-नेट परीक्षा को रद्द करना लाखों छात्र-छात्राओं के जज़्बे की जीत है। ये मोदी सरकार के अहंकार की हार है जिसके चलते उन्होंने हमारे युवाओं के भविष्य को रौंदने का कुत्सित प्रयास किया।

see more..
नीट परीक्षा को भी रद्द करे सरकार- खडगे -वाड्रा

नीट परीक्षा को भी रद्द करे सरकार- खडगे -वाड्रा

20 Jun 2024 | 11:36 AM

नयी दिल्ली 19 जून (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नेट परीक्षा रद्द होने को छात्रों के जज्बे की जीत बताया और कहा कि मोदी सरकार को जिम्मेदारी लेते हुए अब मेडिकल प्रवेश परीक्षा नीट को भी रद्द करना चाहिए।

see more..
image