Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
भारत


आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा दे रही है पीडीपी : अब्दुल्ला

नयी दिल्ली 26 जुलाई (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष तथा जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला ने राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उनकी पार्टी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) पर आतंकवाद और अलगाववाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।
श्री अब्दुल्ला ने आज यहाँ संसद परिसर में हुरियत कांफ्रेंस के नेता शबीर शाह की आतंकवाद के वित्त पोषण के मामले गिरफ्तारी के बारे में संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुये कहा,“पीडीपी हुर्रियत को प्रश्रय दे रही है, पत्थरबाजी और आतंकवाद को बढ़ावा दे रही है।”
उन्होंने कहा कि शबीर शाह की गिरफ्तारी होनी अच्छी बात है। इससे सच सामने आ जायेगा कि राज्य में आतंकवाद के लिए पैसा कहाँ से आ रहा है और कैसे खर्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पीडीपी के साथ ही उसके साथ सरकार बनाने वाली भारतीय जनता पार्टी भी इसके लिए जिम्मेदार है।
अजीत देवेन्द्र
वार्ता
More News
सीतारमण के बयान पर कांग्रेस की तीखी टिप्पणी

सीतारमण के बयान पर कांग्रेस की तीखी टिप्पणी

20 Apr 2024 | 5:34 PM

नयी दिल्ली 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के चुनाव में जीतने के बाद सरकार बनने पर चुनावी बांड योजना जारी रखने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा जनता से लूट की अपनी योजना को जारी रखना चाहती है।

see more..
image