Tuesday, Apr 16 2024 | Time 12:08 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी मारे जाने के खिलाफ त्राल बंद

श्रीनगर 10 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ हुयी मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी की मौत के खिलाफ त्राल कस्बे और आसपास के क्षेत्रों में शनिवार को पूरी तरह से बंद रखा गया।
त्राल में दुकानें एवं व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे और सड़कों पर वाहन नदारद दिखे जबकि किसी भी संगठन ने बंद का आह्वान नहीं किया। कुछ निजी वाहन हालांकि कई मार्गों पर चलते दिखायी दिये। बंद के कारण सरकारी कार्यालयों और शैक्षणिक संस्थानों में कार्य प्रभावित हुआ।
क्षेत्र में किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों एवं राज्य के पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। कस्बे में शुक्रवार से ही मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित है।
सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को पाकिस्तानी नागरिक एवं जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी को मुठभेड़ में मार गिराया था। इस मुठभेड़ के दौरान राज्य पुलिस विशेष अभियान समूह का एक कॉन्स्टेबल घायल हो गया था।
रमेश.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले दलों का साथ देगी अपनी पार्टी: अल्ताफ बुखारी

जम्मू-कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने वाले दलों का साथ देगी अपनी पार्टी: अल्ताफ बुखारी

15 Apr 2024 | 7:55 PM

श्रीनगर 15 अप्रैल (वार्ता)अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी उन राजनीतिक दलों का समर्थन करेगी, जो जम्मू-कश्मीर को राज्य का दर्जा वापस दिलाएंगे।

see more..
image