Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


उ. कश्मीर में मुठभेड़ में आतंकवादी मारा गया

श्रीनगर 11 नवंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सीमांत जिले कुपवाडा में रविवार को आतंकवादियों ने सुरक्षा चौकी पर हमला किया जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें एक आतंकवादी मारा गया।
पुलिस अधिकारी ने यूनीवार्ता को बताया कि शाम को हंदवाडा के चोटीपुरा में जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह, केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) और सेना की संयुक्त जांच चौकी पर आतंकवादी हमला हुआ।
सुरक्षा कर्मियों की ओर से इस पर जवाबी कार्रवाई करने के बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। उन्होंने बताया कि हमलावर दूसरा आतंकवादी घटनास्थल से फरार हो गया। अतिरिक्त सुरक्षा बलों को घटनास्थल पर भेजा गया है और इलाके को घेरकर हमलावर को ढूंढने के लिए तलाश अभियान शुरू किया गया है।
उन्होंने कहा, “मुठभेड़ स्थल पर मारे गये आतंकवादी के शव के पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया है।” उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

24 Apr 2024 | 7:27 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को आम जनता से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना अनुमति के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील की।

see more..
बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

24 Apr 2024 | 7:24 PM

श्रीनगर 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार को आतंकवादियों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हो गए।

see more..
image