Friday, Apr 19 2024 | Time 15:57 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पंचायत चुनाव के आठवें चरण के लिए अधिसूचना जारी

श्रीनगर 12 नवंबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के मुख्य चुनाव अधिकारी (सीईओ) शालीन काबरा ने सोमवार को सरपंच और पंचों के पंचायती चुनाव 2018 के आठवें चरण के चुनावों को लेकर सोमवार को अधिसूचना जारी कर दी।
राज्य चुनाव आयोग ने कश्मीर खंड के कुपवाडा जिले में हेहामा और कुपवाडा ब्लॉक, बांदीपुर जिले के हेजिन ओर नदिहाल, बारामूला जिले के नरवाह और बोनियार, श्रीनगर जिले में श्रीनगर ओर कमरवाली ब्लॉक, बडगाम जिले के बी के पुरा औार नरबल ब्लॉक, पुलवामा जिले में अच्गूजे और पम्पोर ब्लॉक, शोपियां जिले में इमामसाहिब ब्लॉक और कुलगाम जिले में क्वाईमोह के लिए अधिसूचना जारी की है।
जम्मू खंड में पंचायती चुनाव के आठवें चरण के मतदान रियासी जिले के पाउनी, रियासी, पनथल और कटरा ब्लॉक, कठुआ जिले के बरनोटी, महानपुर और धार महानपुर ब्लॉक, सांबा जिले में रामगढ, गहगवाल और राजपुरा ब्लॉक में, जम्मू जिले में आर एस पुरा, मिरान साहिब, दनसाल, नलरौटा के अलावा हलाक पंचायत मार्च, सतवारी और मंडल फल्लियन और राजौरी जिले में कलकोटे एवं मोउघला ब्लॉक में हाेंगे।
अधिसूचना के अनुसार नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तिथि 19 नवंबर, नामांकन जांचने की तिथि 20 नंवबर तथा उम्मीदवार का नामांकन पत्र वापस लेने की अंतिम तिथि 22 नंवबर होगी।
सीईओ ने कहा कि यदि आवश्यक हुआ तो मतदान आठ दिसंबर, 2018 को सुबह आठ बजे से अपराह्न दो बजे तक आयोजित किया जाएगा। मतों की गणना उसी दिन की जाएगी और चुनाव का काम 17 दिसंबर तक पूरा हो जाएगा।
उप्रेती.संजय
वार्ता
More News
केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

केंद्र लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करने वालों के साथ खड़ा :बुखारी

18 Apr 2024 | 10:52 PM

श्रीनगर, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने गुरुवार को कहा कि केन्द्र सरकार उन लोगों के साथ खड़ी है जो जम्मू-कश्मीर के लोगों की आकांक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

see more..
सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

सिन्हा ने की उद्योग एवं वाणिज्य विभाग की समीक्षा बैठक

18 Apr 2024 | 10:52 PM

जम्मू, 18 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने गुरुवार को उद्योग और वाणिज्य विभाग तथा भूविज्ञान एवं खनन विभाग की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।

see more..
image