Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:58 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


रियासी जिले में सड़क हादसे में दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत

जम्मू,14 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में आज तड़के एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से दो बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना सुजानधार गांव में गुरुवार देर रात हुई और कार के गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गयी। ये सभी लोग एक विवाह कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद सुजानधार गांव से चोराकोट जा रहे थे।
सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत राहत एवं बचाव काम शुरू कर दिया गया है और घायलों को सरकारी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल, जम्मू भेज दिया है। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और अन्य की अस्पताल में मौत हो गयी।
मृतकों की पहचान बिक्रम सिंह (9) पुत्र भोरी सिंह, पंकज सिंह (8)पुत्र उधम सिंह, रघुनाथ सिंह (20) पुत्र दिवंगत बलवंत सिंह, करण सिंह (40) पुत्र बालक राम, राम सिंह (14) पुत्र बलदेव सिंह, सुरधोल सिंह(22) पुत्र जसमीत सिंह और रोमेश सिंह (25)पुत्र गंधर्व सिंह के तौर पर की गयी है। ये सभी रियासी जिले में भोमाग तहसील के रहने वाले थे।
जितेन्द्र.श्रवण
वार्ता
More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image