Friday, Mar 29 2024 | Time 16:34 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


पुलवामा में सुरक्षा बलों ने प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले छोड़े

श्रीनगर, 12 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए सुरक्षा बलों ने आंसू गैस के गोले छोड़े और हल्का लाठीचार्ज किया। प्रदर्शनकारी मंगलवार को घेराबंदी और तलाश अभियान को बाधित करने का प्रयास कर रहे थे इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया और एक जवान शहीद हो गया।
पुलिस प्रवक्ता ने लोगों से मुठभेड़ स्थल की ओर नहीं जाने की अपील की और लोगों से अनुरोध किया है कि वे तब तक घटनास्थल पर नहीं जायें जब तक पुलिस घटनास्थल से सभी विस्फोटक सामग्री हटा नहीं देती।
सुबह से ही इलाके में एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया और दक्षिण कश्मीर में ट्रेन सेवाओं को स्थगित कर दिया गया।
रत्नीपोरा और इसके आसपास के इलाकों में अभियान को बाधित करने के लिए बड़ी संख्या में लोग जिनमें अधिकतर युवा थे, सड़कों पर उतर आये और घेराबंदी और तलाशी अभियान में बाधा पहुंचाने लगे। सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस कर्मियों को तुरंत कार्रवाई करने के लिए तैनात किया गया और प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए उन पर हल्का लाठीचार्ज किया।
सुरक्षा बलों पर पथराव कर रहे प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने से उन पर आंसू गैस के गोले छोड़े गये। झड़प अभी भी जारी है। इस झड़प में कई लोग घायल हुए हैं।
इस दौरान सुरक्षा बलों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प को देखते हुए दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे और संबंधित इलाकों में सड़कों से वाहन नदारद रहे।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 3:32 PM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image