Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:06 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


अलगाववादियों को खुश करने के लिए कांग्रेस,एनसी, पीडीपी का गठजोड़ : जितेन्द्र

जम्मू 24 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा है कि राष्ट्रवादी ताकतों को चुनौती देने और अलगाववादियों को खुश करने की साजिश के हिस्से के तौर पर कांग्रेस ने नेशनल कांफ्रेंस (एनसी) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के अलावा कश्मीर आधारित राजनीतिक पार्टियों के साथ गठजोड़ किया है।
श्री सिंह ने रविवार को चुनावी अभियान के तहत कठुआ जिले में विभिन्न पंचायत स्तरीय सभाओ को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस और कश्मीर की राजनीतिक पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से घबराती हैं क्योंकि उन्होंने आतंकवादियों और उनके सहयोगियों के खिलाफ निर्णायक कार्रवाई की। इसके अलावा पाकिस्तान को भी सबक सिखाया है।
डा. सिंह ने कहा कि विपक्षी पार्टियां भाजपा और इसके नेतृत्व का मुकाबला करने में असमर्थ हैं और इसलिए हताशा में, सभी असंतुष्ट तत्वों को एक साथ मिलाकर हारी हुई बाजी को जीतने की कोशिश की जा रही है।
उन्होंने मोदी सरकार के कार्यकाल में विकास नहीं होने के विपक्ष के आरोपों को चुनौती देते हुए कहा कि ऐसे लोगों का विभिन्न स्थानों पर व्यक्तिगत दौरा करना स्वागत योग्य होगा या उन्हें सोशल मीडिया पर बराबर दिखाये जाने वाले विजुअल और वीडियो क्लिपिंग देखनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि इसी प्रकार जाे लोग यह आरोप लगाते हैं कि पूर्ववर्ती सरकारों ने काम शुरू किया था ऐसे लोगों काे कठुआ में कीदियान-कादियाल पुल तथा उधमपुर में रेडियो स्टेशन का दौरा करना चाहिए जिनकी आधारशिला जून 2014 के बाद रखी गयी थी तथा मार्च 2019 से पहले बनकर तैयार भी हो गया।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

जम्मू कश्मीर डीजीपी के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील

24 Apr 2024 | 7:27 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर पुलिस ने बुधवार को आम जनता से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिना अनुमति के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के साथ तस्वीरें पोस्ट करने वाले शरारती तत्वों से सतर्क रहने की अपील की।

see more..
बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

बांदीपोरा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, दो जवान घायल

24 Apr 2024 | 7:24 PM

श्रीनगर 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बुधवार को आतंकवादियों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ में दो सैनिक घायल हो गए।

see more..
सज्जाद लोन ने मुजफ्फर बेग का समर्थन मांगा

सज्जाद लोन ने मुजफ्फर बेग का समर्थन मांगा

24 Apr 2024 | 7:22 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर पीपुल्स कॉन्फ्रेंस (जेकेपीसी) के अध्यक्ष एवं बारामूला लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे सज्जाद लोन ने बुधवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री मुजफ्फर बेग से मुलाकात की और आगामी चुनावों के लिए उनका समर्थन मांगा।

see more..
एनसी, पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं: आजाद

एनसी, पीडीपी पहले भाजपा सरकार का हिस्सा थीं: आजाद

24 Apr 2024 | 7:18 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर की डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने बुधवार को कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस( नेकां) और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार का हिस्सा थीं।

see more..
image