Friday, Mar 29 2024 | Time 01:59 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में सुरक्षा बल ने तीन भाइयों को किया गिरफ्तार

श्रीनगर, 10 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में बडगाम जिले के एक गांव से शुक्रवार तड़के सुरक्षा बलों ने तीन भाइयों को गिरफ्तार किया।
आधिकारिक सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। सुरक्षा बलों ने तड़के बडगाम में चरार-ए-शरीफ के पास चेरावनी गांव के दो घरों पर छापे मारकर वहां से तीन भाइयों को गिरफ्तार किया। इनके नाम मुजफ्फर अहमद डार, इरफान अहमद डार और तौसीफ अहमद डार पुत्र अब्दुल हमीद डार हैं। महिलाओं सहित सैकड़ों लोगों ने तीनों की गिरफ्तारी के तुरंत बाद सड़क पर उतरकर और आरोप लगाया कि सुरक्षा बलों ने उनकी पिटाई की।
उन्होंने आरोप लगाया कि गिरफ्तार युवकों के पिता दिव्यांग हैं और सुरक्षा बलों ने उन्हें भी नहीं बख्शा। प्रदर्शनकारियों ने गिरफ्तार युवकों को निर्दोष बताया और उनकी तुरंत रिहाई की मांग की।
सूत्रों में बताया कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा बल बाद में इलाके से चले गये और गिरफ्तार घायल तीनों युवकों को चरार-ए-शरीफ पुलिस के हवाले कर दिया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इरफान को विशेष उपचार के लिए श्रीनगर भेज दिया गया। अभी यह हालांकि स्पष्ट नहीं हुआ कि उन्हें क्यों गिरफ्तार किया गया।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image