Friday, Mar 29 2024 | Time 17:46 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू-कश्मीर में बालिका से दुष्कर्म के विरोध में प्रदर्शन

श्रीनगर, 12 मई (वार्ता) कश्मीर घाटी में तीन वर्षीय बालिका से दुष्कर्म के विरोध में रविवार को बांदीपोरा और श्रीनगर में लोगों ने व्यापक विरोध प्रदर्शन किया।
बांदीपोरा के समबल थाने में नौ मई को पीड़ित परिवार के शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी।
समबल के विभिन्न जगहों में शामिल शिलवट, दानगेरपोरा, नोगाम, इंदरकूट, गडखाेड, शाहतूलपोरो और शादीपाेरा में काफी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे और आरोपियों को कठोर दंड देने की मांग की।
इस बीच प्रदर्शनकारियों केे समबल में श्रीनगर-बांदीपोरा रोड पर प्रदर्शन करने से कुछ देर के लिए यातायात बाधित रहा। बांदीपाेरा के उपायुक्त शाहबाज अहमद मिर्जा और बांदीपाेरा के विशेष पुलिस अधीक्षक राहुल मलिक के आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारी शांत हुए और यातायात सामान्य हुआ।
लाल चौक से प्रेस एंक्लेव के लिए एक विरोध रैली भी निकाली गयी। इस दौरान प्रदर्शनकारी हाथों में पर्चा लिये हुए थे और वे आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग कर रहे थे।
नीरज.श्रवण
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

जम्मू-कश्मीर के रामबन में यात्री टैक्सी के खाई में गिरने से दस की मौत

29 Mar 2024 | 3:32 PM

जम्मू, 29 मार्च (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में शुक्रवार सुबह एक यात्री टैक्सी के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से कम से कम 10 यात्रियों की मौत हो गई।

see more..
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image