Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:23 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सोपोर मुठभेड़: आतंकवादी ढेर, कासो अभियान जारी

बारामुला, 18 मई (वार्ता) उत्तरी कश्मीर के सोपार में शनिवार को घेराबंदी और तलाश अभियान (कासो) के दौरान आतंकवादी और सुरक्षा बलों की बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।
आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। शनिवार सुबह सोपोर के हाथलंगू इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया सूचना मिलने के बाद 22 राष्ट्रीय राइफल्स, राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की ओर से संयुक्त रूप से घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया।
सूत्रों ने बताया कि सुरक्षा बलों ने गांव से बाहर जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया और घर-घर तलाश अभियान शुरू किया गया। अभियान के दौरान हालांकि छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाईं। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में अभी तक एक आतंकवादी मारा गया। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी है।
इस बीच, सोपोर और उसके आसपास इलाकों में प्रदर्शन रोकने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों और राज्य पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। किसी भी तरह की अफवाहों को रोकने के लिए एहतियातन मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी गयी है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
कश्मीर में 15 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

कश्मीर में 15 मादक पदार्थ तस्करों को पकड़ा, भेजा जेल

24 Apr 2024 | 2:37 PM

श्रीनगर, 24 अप्रैल (वार्ता) कश्मीर घाटी में मादक पदार्थ की तस्करी में शामिल 15 तस्करों पर स्वापक औषधि और मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम में अवैध तस्करी की रोकथाम (पीआईटी एनडीपीएस) के तहत पकड़ा है।

see more..
कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

कांग्रेस ने जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया: जितेंद्र

23 Apr 2024 | 11:54 PM

जम्मू, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने शाहपुर-कांडी परियोजना और उझ बहुउद्देशीय परियोजना सहित जम्मू की महत्वपूर्ण राष्ट्रीय परियोजनाओं को नुकसान पहुंचाया है, जिससे सांबा, कठुआ और जम्मू जिलों के पूरे शुष्क भूमि क्षेत्र को सिंचित किया जा सकता था। ये दोनों परियोजनाएं 2019 में मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद ही शुरू हो सकीं।

see more..
image