Friday, Mar 29 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


ईद पर अलगाववादियों को रिहा करना एक अच्छा कदम होगा: तारिगामी

श्रीनगर, 03 तीन (वार्ता) मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के नेता मोहम्मद यूसुफ तारिगामी ने सोमवार को कहा है कि ईद पर्व से पहले अलगाववादी नेताओं और युवाओं को रिहा करना विश्वास बहाली का अच्छा उपाय हो सकता है।
श्री तारिगामी ने कहा कि क्षेत्र में जारी अशांति के कारणों पर चर्चा करने के लिए एक व्यापक नीति विकसित करने को लेकर काम तुरंत शुरू किया जाना चाहिए।
उन्होंने यहां एक बयान में कहा, “राज्य के अंदर और बाहर विभिन्न जेलों में बंद कैदियों में से कुछ का स्वास्थ्य ठीक नहीं है और यह उन्हें रिहा करने का उचित समय है।”
श्री तारिगामी ने कहा कि शांति प्रयासों को तेज करने की तरफ एक कदम और बढ़ाने के लिए सभी संभावित कदम उठाये जाने चाहिए और विश्वास बहाली उपाय किये जाने चाहिए।
उन्होंने कहा, “ हमने हमेशा कहा है कि लोकतांत्रिक समाज में असहमति की जगह हमेशा मौजूद होनी चाहिए। असहमतियों और विपरीत दृष्टिकोण रखने वाले लोगों को दबाना प्रतिकूल कदम साबित हुआ है।”
माकपा नेता ने कहा कि उनकी पार्टी सभी हितधारकों के साथ संवाद की एक विश्वसनीय प्रक्रिया शुरू करने की लगातार वकालत करती रही है।
प्रियंका.श्रवण
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image