Monday, Jul 22 2019 | Time 03:25 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘ईरान के साथ परमाणु संधि करने वाले देशों की जुलाई के अंत में होगी बैठक’
राज्य » जम्मू-कश्मीर


एलओसी पर चार आतंकवादी गिरफ्तार

श्रीनगर 14 जून (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा पार कर पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में घुसने का प्रयास कर रहे चार नवनियुक्त आतंकवादियों को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया।
आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सेना, पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने बोनियार इलाके में संयुक्त अभियान चलाया। अभियान के दौरान नियंत्रण रेखा पार कर कश्मीर के कब्जे वाले कश्मीर में घुसने का प्रयास कर रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया गया।
गिरफ्तार युवकों की पहचान आदिल अहमद डार, ताहिर शमीम लोन, समीर भट और नावीद पर्रा के रूप में की गयी है। पुलिा ने बताया कि गिरफ्तार युवकों से पूछताछ की जा रही है।
यामिनी, रवि
वार्ता
More News
4158 तीर्थयात्रियों का नया जत्था अमरनाथ रवाना

4158 तीर्थयात्रियों का नया जत्था अमरनाथ रवाना

21 Jul 2019 | 2:21 PM

जम्मू 21 जुलाई (वार्ता) बारिश की फुहारों और ‘बम बम भोले’ के उद्घोष के बीच 4158 श्रद्धालुओं का नया जत्था शनिवार को यहां भगवती नगर यात्री निवास से अमरनाथ गुफा के लिए रवाना हुआ।

see more..
महबूबा ने रक्षा समितियों के पंजीकरण की निंदा की

महबूबा ने रक्षा समितियों के पंजीकरण की निंदा की

20 Jul 2019 | 11:02 PM

श्रीनगर 20 जुलाई (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष एवं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को प्रशासन द्वारा संवेदनशील चिनाब घाटी में रक्षा समितियों के लोगों को हथियार जारी किये जाने और उन्हें पंजीकृत किये जाने की योजना की निंदा की।

see more..
ढाई लाख से अधिक श्रद्धालु पवित्र शिवलिंग का कर चुके दर्शन

ढाई लाख से अधिक श्रद्धालु पवित्र शिवलिंग का कर चुके दर्शन

20 Jul 2019 | 10:34 PM

श्रीनगर 20 जुलाई (वार्ता) एक जुलाई से शुरू हुई वार्षिक अमरनाथ यात्रा के दौरान अब तक 2,59,889 श्रद्धालु स्वनिर्मित हिमशिवलिंग का दर्शन कर चुके हैं।

see more..
image