Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


भारत पाकिस्तान मैच के मद्देनजर जम्मू में विशेष सतर्कता

जम्मू,17 जून (वार्ता) जम्मू जिला प्रशासन ने विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर में होने वाले एक दिवसीय क्रिकेट मैच के मद्देनजर एहतियाती कदम उठाते हुए विशेष अधिकारी तैनात करने का आदेश दिया है।
जम्मू के उपायुक्त रमेश कुमार ने यूनीवार्ता से कहा, ‘‘जम्मू जिले के संवेदनशील इलाकों में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती के साथ ही प्रशासनिक अधिकारियों को भी सतर्क रहने को कहा गया है।”
उपायुक्त ने बताया कि पुलिस कर्मियों से सतर्क रहने को कहा गया है और कोई अप्रिय घटना न घटे, इसके वास्ते कानून- व्यवस्था की स्थिति बनाये रखने के निर्देश दिये गये हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “हमने एहतियाती कदम उठाये हैं।”
उन्होंने बताया कि क्रिकेट प्रेमी खासकर युवा ऐसे मौकों पर रैली निकालते हैं और नारेबाजी करते हैं ।इससे समस्यायें पैदा होती हैं और इसके मद्देनजर जिले में संवेदनशील और महत्वपूर्ण स्थानों पर अधिकारियों को तैनात किया गया है।
इस बीच, कई क्लब, रेस्टोरेंट, होटलों ने विशेष इंतजाम किये हैं जहां बड़े-बड़े स्क्रीन लगाये गये हैं जिन पर आगंतुक मैच का लुत्फ उठा सकेंगे। कई जगह पर खाद्य और पेय पदार्थों पर विशेष छूट दी गयी हैं।
श्रवण जितेन्द्र
वार्ता
More News
उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी  भाजपा: महबूबा

उम्मीद है कि अफस्पा हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी भाजपा: महबूबा

27 Mar 2024 | 6:25 PM

श्रीनगर, 27 मार्च (वार्ता) पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को उम्मीद जताई कि केंद्र की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (अफस्पा) हटाने की अपनी प्रतिबद्धता पूरी करेगी।

see more..
image