Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:53 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू-कश्मीर में सात संदिग्ध गिरफ्तार

जम्मू, 26 सितंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर में गुरुवार देर रात को पुलिस ने राज्य के विभ्भिन हिस्सों से सात संदिग्धों को हिरासत में लिया हैं।
राज्य में यह घटना भारतीय जनता पार्टी के एक नेता के किश्तवाड़ इलाके में हुयी हत्या में शामिल हिज्बुल मुजाहिदीन के आतंकवादियों के पकड़े जाने के तीन दिन बाद हुयी है।
सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने कश्मीर के शोपियां और रामबन जिले से दो-दो, सांबा जिले के ब्रह्मना इलाके से एक और पुरमंडल इलाके से दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया हैं।
उन्होंने कहा, “ संदिग्धों के पास से एक ट्रक में हथियार और गोलाबारूद बरामद किया गया है। हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है तथा उनके किसी आतंकवादी संगठन से जुड़े होने के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। ”
इससे पहले 23 सितंबर को किश्तवाड़ जिले में पुलिसवालों से हथियार छीनने वाले तीन आतंकवादियों को भी पकड़ा गया था।
गौरतलब है कि 12 सितम्बर को भी जम्मू-कश्मीर पुलिस ने जैश ए मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को जम्मू-कश्मीर पंजाब सीमा पर कठुआ जिले के लखनपुर इलाके में भारी हथियार और नकदी के साथ पकड़ा था। उनके पास से चार एके-56, दो एके-47 और 180 जिन्दा कारतूस भी बरामद किये गए थे।
जतिन
वार्ता
More News
फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

फारुख अब्दुल्ला ने मोदी पर लगाया देश तोड़ने की काेशिश करने का आरोप

25 Apr 2024 | 5:33 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) अध्यक्ष फारुख अब्दुल्ला ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनपर देश को तोड़ने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

see more..
image