Friday, Apr 26 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कश्मीर में हमलावरों ने की पांच मजदूरों की हत्या

श्रीनगर, 29 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के कुलगाम में मंगलवार रात अज्ञात हमलावरों ने पांच बाहरी मजदूरों हत्या कर दी और अन्य एक को घायल कर दिया।
आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि कुलगाम के काटरोसू इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने आज बाहरी मजदूरों के एक समूह में गोलियां चलायी जिसमें छह मजदूरों को गोलियां लगी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांच मजदूरों को मृत घोषित कर दिया।
उन्होंने कहा कि बंदूकधारी अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से भागने में कामयाब रहे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया है। सभी मजदूर पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।
गौरतलब है कि पिछले 24 घंटों में यह दूसरा और पिछले 15 दिनों में छठा हमला है। यह हमला आज उस समय हुआ जब यूरोपीय संघ का 23 संसदीय प्रतिनिधिमंडल यहा दो दिवसीय यात्रा पर आया हुआ है। केन्द्र सरकार ने 05 अगस्त को जम्मू कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर अनुच्छेद 370 और अनुच्छेद 35ए को निष्प्रभावी कर दिया था।
इससे पहले सोमवार रात को भी कुछ अज्ञात हमलावरों ने कश्मीर के अनंतनाग जिले में जम्मू के एक वाहन चालक की हत्या कर दी थी। इसके अलावा दक्षिणी कश्मीर में पिछले सप्ताह अज्ञात हमलवारों ने दो ट्रक चालकों की हत्या और एक को घायल भी कर दिया था।
जतिन, उप्रेती
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

जम्मू कश्मीर में नेशनल काॅन्फ्रेंस के उम्मीदवार रुहुल्लाह ने किया नामांकन

25 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) पार्टी के उम्मीदवार और शिया नेता आगा रुहुल्लाह ने गुरुवार को श्रीनगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया।

see more..
जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

जम्मू-कश्मीर के सोपोर में सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु

25 Apr 2024 | 9:18 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप-जिले में गुरुवार शाम सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरु हो गयी।

see more..
image